परेशान होकर अक्की ने कहा- फिल्म बनाना आसान है, मगर प्रमोशन करने में जान चली जाती है

ट्वीट में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार अपने को एक्टर्स के साथ मौजूद हैं. वो कोलकता फिल्म की प्रमोशन के लिए जा रहे हैं. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है- कोलकता जाने के लिए टीम रक्षाबंधन जाने के लिए तैयार.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बॉलीवुड के सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन आनेवाली है. इस चक्कर में खिलाड़ी दिन रात प्रमोशन कर रहे हैं. यूं तो अक्षय कुमार के बारे में कहा जाता है कि वो फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फिल्म बनाते हैं और ये सच भी है. अभी हाल ही में उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा है- फिल्म बनाना केक बनाने जैसा है, मगर प्रमोशन करने में बच्चे की जान चली जाती है.

देखें ट्वीट

ट्वीट में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार अपने को एक्टर्स के साथ मौजूद हैं. वो कोलकता फिल्म की प्रमोशन के लिए जा रहे हैं. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है- कोलकता जाने के लिए टीम रक्षाबंधन जाने के लिए तैयार. कोलकता के बाद लखनऊ और फिर आएंगे दिल्ली. ईमानदारी से कहूं तो फिल्म बनाना बहुत ही आसान है, मगर प्रमोशन में बच्चे की जान ले लेते हैं.

ज्ञात को कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूज़र ने रिएक्ट करते हुए लिखा है- अक्षय सर, आफकी फिल्म सुपरहिट होगी. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में ये बहुत ही सुंदर फिल्म है.

Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE