रील बनाने के चक्कर में लड़की ने आंख में निचोड़ लिया नींबू, आगे जो हुआ उसे देख निकल जाएंगी चीखें

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की अपनी एक आंख में नींबू का रस निचोड़ती नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 10.7 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Lemon Juice in Girl Eye: आजकल बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई सोशल मीडिया पर हिट होने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार नजर आ रहा है. कभी कोई ब्यूटी से जुड़ी एक से बढ़कर एक टिप्स दे रहा है, तो कभी कोई अजीबोगरीब हरकतें करते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश में हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें वीडियो बना रही एक लड़की ने ऑन कैमरा कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद उसका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गया है.

दरअसल, लड़की अपनी एक आंख में नींबू का रस निचोड़ती नजर आ रही है. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपकी भी चीखें निकल जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही नींबू के रस की कुछ बूंदे लड़की की आंखों में गिरी वो दर्द कराह उठी. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 10.7 मिलियन लोग देख चुके हैं,

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आगे आप देखेंग कि, अपनी आंख पर हाथ रखकर लड़की जोर-जोर से चिल्लाने लगती है. हालांकि, मामला पुराना है जो एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा में है. 30 जुलाई को पोस्ट किए गए इस वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, उसने ऐसा किया तो किया क्यों.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India