ये जुगाड़ देख घूम जाएगा सिर, टू व्हीलर पर लगा डाली वेस्टर्न टॉयलेट सीट, यूजर्स ने पूछा- स्कूटी है या चलता फिरता टॉयलेट

एक टू व्हीलर चालक को आखिर ऐसे जुगाड़ की जरूरत पड़ी ही क्यों. आप भी देखिए ये वीडियो और जरा सोचिए कि क्या वाकई ये जुगाड़ किसी काम का है या नहीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर एक जुमला या कहें कि एक कैप्शन वायरल होता है. ये कैप्शन है, 'इंडिया इज नॉट पर बिगनर.' जब भी कोई देसी जुगाड़ दिखाई देता है या फिर अनोखा कारनामा नजर आता है, तो इसी कैप्शन के साथ उसका वीडियो वायरल हो जाता है. एक ऐसी ही मजेदार जुगाड़ इंस्टाग्राम पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि, आखिर एक टू व्हीलर चालक को ऐसी जुगाड़ की जरूरत पड़ी ही क्यों. आप भी देखिए ये वीडियो और जरा सोचिए कि क्या वाकई ये जुगाड़ किसी काम का है या नहीं.

Advertisement

VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें

स्माइल कनेक्शन नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें पहली नजर में टू व्हीलर को देखने के बाद आप यकीनन उसे दोबारा जरूर देखेंगे, ताकि आपको अपनी आंखों पर यकीन हो जाए, लेकिन जो आप देख रहे हैं वो सच है. इस टू व्हीलर पर उसकी सीट की जगह सच में टॉयलेट सीट ही लगी है.

स्कूटी पर टॉयलेट सीट (Man fix toilet seat in two wheeler seat)

इस गाड़ी का चालक जैसे ही इसके पास आता है, पहले अपने रिमोट से उसे स्टार्ट करता है. गाड़ी का एक्सीलेटर घुमाते ही सीट में पानी फ्लश होता भी दिखाता है और इसके ठीक बाद उसी सीट पर बैठ कर युवक वो गाड़ी चलाता हुआ भी दिखता है, जिस पर कैप्शन लिखा है, 'स्कूटी नहीं ये टॉयलेट है.'

Advertisement

पहले भी वायरल हुईं जुगाड़ (Unique Creativity Viral Video)

ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह का कोई जुगाड़ वायरल हुआ हो. ऐसे अजीबोगरीब जुगाड़ पहले भी सोशल मीडिया पर खूब हिट्स बटोर चुके हैं. कुछ समय पहले अमेरिका में रहने वाली एक ग्रैंड मदर का वीडियो वायरल हुआ था, जिन्होंने पुराने माइक्रोवेव को अपना मेल बॉक्स बना लिया था, जिस पर बकायदा मेल मैन के लिए इंस्ट्रक्शन भी लिखे थे. एक और वीडियो ऐसा वायरल हुआ था, जिसमें युवक ने अपनी साइकिल को इस तरह डिजाइन किया था कि वो दूर से बाइक की तरह नजर आती थी.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England T20 World Cup Semi Final: जहां भारत-इंग्लैंड मैच है वहां 40% भारतीय