केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू की बेटी ने गाया मोहम्मद रफी का 'ये है मुंबई मेरी जान' गाना, स्मृति ईरानी ने ऐसे किया रिएक्ट

केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू ने हाल ही में अपनी बेटी का बॉलीवुड क्लासिक 'ये है बॉम्बे मेरी जान गाते' हुए एक छोटा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस बेहद क्यूट और एडोरेबल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर सुपर टैलेंटेड बच्चों के वीडियोज़ अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखकर अक्सर चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट आ ही जाती है. इन दिनों एक ऐसा ही प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Union Law Minister Kiren Rijiju) की बेटी बेहद क्यूट अंदाज़ में गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि छोटी सी उम्र में इस बच्ची ने कोई नया गाना नहीं गुनगुनाया, बल्कि वो मोहम्मद रफी का क्लासिकल सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने अपने इंस्टा स्टोरीज (Instagram stories) पर ( union minister shared the video) शेयर किया है.

यहां देखें पोस्ट

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू की बेटी ने गाया मोहम्मद रफी का गाना

केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू ने हाल ही में अपनी बेटी का बॉलीवुड क्लासिक 'ये है बॉम्बे मेरी जान' गाते हुए एक छोटा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस बेहद क्यूट और एडोरेबल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. छोटे से इस वीडियो क्लिप में उनकी बेटी मोहम्मद रफी के पुराने क्लासिक सॉन्ग 'ये है मुंबई मेरी जान' और उसका इंग्लिश वर्जन क्लेमेंटाइन गाती हुई नज़र आ रही हैं.

Advertisement

छोटे से झूले पर बैठी हुईं नन्हीं सी गुड़िया 'ये है बॉम्बे मेरी जान' गाते हुए और ओह माय डार्लिंग क्लेमेंटाइन भी गुनगुनाते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ओ माय डार्लिंग'. 

Advertisement

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू की बेटी का 'ये है बॉम्बे मेरी जान' (Yeh Hai Bombay Meri Jaan) गाते हुए एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. केंद्रीय मंत्री ने इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे भाई किरेन रिजिजू की बेटी हैं'.

Advertisement

Watch Video: 5 महीने के बच्चे ने मां के साथ किया वर्कआउट, Video देख खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

Advertisement

नेटिजंस बोले- 'दिस इज़ क्यूट, स्वीट और एडोरेबल' 

सोशल मिडिया पर इस एडोरेबल वीडियो को कई बार देखा जा चुका है, जिस पर अब खूबसूरत कमेंट्स की बाढ़ आ रही है. इंटरनेट पर इस नन्हीं टैलेंटेड बच्ची को देखकर नेटिजन्स उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक इंटरनेट यूज़र ने इस नन्ही परी की तारीफ करते हुए लिखा, 'लवली.' दूसरे ने लिखा, 'दिस इज़ सो एडोरेबल'. एक यूज़र ने बच्चे के टैलेंट की तारीफ करते हुए उसे क्यूट और टैलेंटेड बताया, तो दूसरे ने लिखा, 'इस वीडियो ने मेरा दिल छू लिया.'

देखें वीडियो- डांस दीवाने जूनियर के सेट पर शिल्पा शेट्टी, नीतू कपूर और नोरा फतेही का दिखा स्टाइलिश लुक

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?