यार मेरा तितलियां वर्गा... गाने पर डांस से शख्स ने हिला दिया डीजे फ्लोर, हवा में लहराकर मटकाई कमर, लोग बोले- अंकल का इंजन बिल्कुल नया है

समारोह में नाचते हुए एक शख्स की क्लिप के बारे में बात कर रहे हैं, जो इंटरनेट पर तूफान ला रहा है. यार मेरा तितलियां वर्गा...गाने पर इस शख्स का डांस इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
यार मेरा तितलियां वर्गा... गाने पर डांस से शख्स ने हिला दिया डीजे फ्लोर, हवा में लहराकर मटकाई कमर

सोशल मीडिया ऐसी सामग्री के लिए सोने की खान है जो हर समय आपका भरपूर मनोरंजन कर सकती है. इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो हैं जो आपकी याददाश्त को कभी कम नहीं होने देते. क्योंकि वे किसी न भुलाई जाने वाले पल की तरह होते हैं. जबकि हम एक समारोह में नाचते हुए एक शख्स की क्लिप के बारे में बात कर रहे हैं, जो इंटरनेट पर तूफान ला रहा है. खैर, यार मेरा तितलियां वर्गा...गाने पर इस शख्स का डांस इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को संदीप कुमार नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक अधेड़ उम्र का शख्स कुर्ता और पायजामा पहने एक समारोह में डांस फ्लोर पर हार्डी संधू के लोकप्रिय ट्रैक पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, यह केवल सिर्फ डांस परफॉर्मेंस नहीं था. उस शख्स ने वास्तव में गाने के एक-एक बोल के स्टेप्स को करके दिखाया. और डांस भी ऐसे किया जैसे कोई उसे देख ही नहीं रहा हो.

Advertisement

देखें Video:

उनके हाव-भाव और उनके कातिलाना मूव्स ने उनके आस-पास के सभी लोगों से तालियां बटोरीं और हमें यकीन है कि आप हमारी तरह ही इस क्लिप को बार-बार देखेंगे. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 3.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम यूजर्स शख्स के तेजतर्रार परऑर्मेंस की तारीफ किए बिना नहीं रह सके.

एक यूजर ने लिखा, "सुपर से भी ऊपर." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "गुरु जी, आग लग गई."

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India