दादा ने दादी के साथ किया रोमांटिक डांस, इनके मूव्स को देखकर कहेंगे कि उम्र कोई मैटर नहीं करता

हम एक ऐसे कपल की बात कर रहे हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अंग्रेजी स्टाइल में डांस करते इस कपल का वीडियो जिसने भी देखा उसके मुंह से बस यही बात निकली, 'कमाल है कमाल'.

दादा ने दादी के साथ किया रोमांटिक डांस, इनके मूव्स को देखकर कहेंगे कि उम्र कोई मैटर नहीं करता

जिंदगी और जोश से भरे लोगों के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर भर रह जाता है. ऐसे लोगों के जज्बे के आगे उम्र की सीमाएं घुटने टेक देती हैं. वहीं जब बात प्यार की हो तब तो जोश और खुशी अपने चरम पर होती है. हम एक ऐसे कपल की बात कर रहे हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अंग्रेजी स्टाइल में डांस करते इस कपल का वीडियो जिसने भी देखा उसके मुंह से बस यही बात निकली, 'कमाल है कमाल'.

अंकल-आंटी ने किया कमाल का डांस
ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो में एक अंकल और आंटी बिना किसी की परवाह किए ऐसे नाच रहे होते हैं, जैसे आज ही पहली मुलाकात हुई हो और आज ही प्रेम के रंग में रंगे हों. वीडियो में एक बुजुर्ग, अपनी पार्टनर को कभी दाहिने से घुमाते हैं तो कभी बाएं से, कभी उछलती हुई तो कभी घूमती हुई बुजुर्ग महिला जबरदस्त डांस स्टेप्स करती दिखती हैं. अंकल-आंटी का ये कपल डांस देख युवाओं के भी पसीने छूट जाएं. बिल्कुल परफेक्ट डांस स्टेप्स करता ये कपल एक दूसरे के प्यार में भी डूबा नजर आता है. इन दोनों का डांस देख महफिल में मौजूद हर कोई तालियां बजाने पर मजबूर हो जाता है. सोशल मीडिया पर लोग इस कपल के जिंदादिली की दाद रहे हैं.


वीडियो पर आए 1.5 मिलियन व्यूज
इस वीडियो को Figen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अंकल आंटी के इस कमाल के वीडियो पर 1.5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. वहीं 58 हजार से अधिक लाइक्स और नौ हजार से अधिक रिट्वीट्स हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, द बेस्ट कपल एवर. बता दें कि हमारे देश में भी ऐसे परफेक्ट कपल्स की कमी नहीं है. हाल में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक चाचा-चाची बारात के दौरान गोविंदा के गाने पर धमाकेदार डांस करते दिखते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com