कमर तक भरे पानी में वॉलीबॉल का मजा लेते दिखे लड़के, वीडियो देख बचपन की यादों में डूबे लोग

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में कुछ लड़कों को कमर तक भरे पानी में वॉलीबॉल खेलते देखा जा सकता है, जो लोगों की बचपन की यादों को ताजा कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जो लोगों की बचपन की यादों को ताजा कर रहा है. वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में कुछ लड़कों को कमर तक भरे पानी में वॉलीबॉल खेलते देखा जा सकता है. इस दौरान सब मजे से फुल टू एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, खेल का मैदान पूरी तरह लबालब पानी से भरा हुआ है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो जैसे कोई नदी हो, जिसमें लड़कों का ये ग्रुप बिना कोई परवाह किए बिंदास होकर वॉलीबॉल खेल का मजा ले रहे हैं.

देखा जा सकता है कि, बारिश के बाद इस जगह पर पानी भर गया, जिसमें नेट लगाकर लड़के मस्त तरीके से खेल के मजे ले रहे हैं. इस अनोखे वीडियो ने इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. वीडियो को यूजर्स द्वारा खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को volleydonor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि, यह नजारा दक्षिण भारत के तमिलनाडु में कुट्टिक्कादावु कोझिकोड जिले का है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, 'पानी में भी वॉलीबॉल का उत्साह.' बताया गया है कि, यह वीडियो कुट्टिक्कादावु कोझिकोड जिले का एक खूबसूरत इलाका है. वीडियो के माध्यम से ये भी बताने की कोशिश की गई है कि, ये एक ऐसी जगह है जहां वॉलीबॉल प्रेमी बहुत हैं. कैप्शन में आगे बताया गया है कि, बरसात के मौसम में लोगों के आंगन में पानी भर जाना आम बात है. ऐसी स्थिति में भी लोग रोजना वॉलीबॉल खेलते नजर आ ही जाते हैं.

Advertisement

बताया जा रहा है कि, बरसात के मौसम में कुट्टीक्कदावु में वॉलीबॉल देखने का समय ही कुछ अलग होता है. इस वीडियो पर अब तक 46 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इस मैच को देखने में ही जब इतना मजा आ रहा है तो इसे खेलने में कितना मजा आता होगा. दूसरे यूजर ने लिखा, यार कितना अच्छा लग रहा है इन्हें खेलते हुए देखकर, अपना बचपन याद आ गया.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में