इंटरव्यू देकर जैसे ही कार तक पहुंचा शख्स, आ गया रिजेक्शन ईमेल, पोस्ट शेयर कर जताई हैरानी, लोगों ने बताई ये वजह

इंटरव्यू के तुरंत बाद रिजेक्शन ईमेल मिलना काफी अटपटा लगा जिस वजह से शख्स ने अपना यह अनुभव शेयर करते हुए अन्य लोगों से पूछा कि क्या उनके साथ भी कभी ऐसा हुआ है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

इन दिनों परिवार और दोस्तों के अलावा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर दूसरे यूजर्स के साथ लोग अपना लाइफ एक्सपीरियंस शेयर करते हैं. पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी परेशानियों का हल लोगों की मदद से ढूंढने की कोशिश की जाती है. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म रेडिट (Reddit) पर वायरल एक पोस्ट इसी का उदाहरण है. जॉब इंटरव्यू के महज पांच मिनट बाद अपने इनबॉक्स में रिजेक्शन ईमेल देखकर एक शख्स पूरी तरह हैरान रह गया. इंटरव्यू के तुरंत बाद रिजेक्शन ईमेल मिलना काफी अटपटा लगा जिस वजह से शख्स ने अपना यह अनुभव शेयर करते हुए अन्य लोगों से पूछा कि क्या उनके साथ भी कभी ऐसा हुआ है.

महज 5 मिनट में मिला रिजेक्शन ईमेल

अपनी बीमार मां की देखभाल के लिए 24 वर्षीय युवक ने काम से ब्रेक ले लिया था और फिलहाल किसी अस्थायी जॉब रोल की तलाश में है. एक कंपनी में सक्सेसफुल लगने वाले इंटरव्यू के महज 5 मिनट बाद शख्स को रिजेक्शन ईमेल प्राप्त हुआ. रेडिट यूजर ने पोस्ट में बताया कि इंटरव्यू काफी स्मूथ चल रहा था, हंसी-मजाक भी हुआ और उसने अपनी परिस्थिति के बारे में भी बताया कि वह इस साल काम क्यों नहीं कर पा रहा है. इंटरव्यू देकर जैसे ही शख्स अपनी कार तक वापस आया और ईमेल चेक किया तो रिजेक्शन लेटर आ चुका था.
 

Rejected 5 minutes after an interview.
byu/Dull-Caterpillar3153 injobs

रेडिट यूजर ने लिखा, "बेशक मुझे रिजेक्ट किए जाने पर बिल्कुल भी आपत्ति नहीं थी, लेकिन इसकी गति पागलपन भरी थी. माफ करें लेकिन इसके बारे में बात करने के लिए एक स्पेस की जरूरत है क्योंकि मानसिक रूप से यह बहुत क्रूर था. क्योंकि मैंने कभी ऐसा अनुभव नहीं किया है और मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि यह आम है या नहीं. क्या यह कुछ ऐसा है जिसे आप लोगों ने भी अनुभव किया है?"

लोगों ने किया रिएक्ट

इंटरव्यू के ठीक 5 मिनट बाद रिजेक्ट होने से जुड़े पोस्ट पर अन्य रेडिट यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "कभी-कभी वे पहले से ही आंतरिक रूप से किसी को चुन चुके होते हैं या वे बॉस के भतीजे को काम पर रख रहे होते हैं लेकिन कानूनी तौर पर उन्हें इसके लिए अन्य लोगों का साक्षात्कार लेना पड़ता है. अगर ऐसा लगा कि इंटरव्यू वास्तव में अच्छा चल रहा है और कोई स्पष्ट टकराव नहीं है तो यह मेरा अनुमान होगा. मुझे इस तरह की चीजों से नफरत है क्योंकि यह आपके समय की बर्बादी है." दूसरे यूजर ने लिखा, "यह संभवतः एक ऑटो ईमेल था. किसी कारण से उन्होंने आपके लिए नो बॉक्स को चेक किया और वह स्वचालित रूप से आपको एक ईमेल भेजता है."

ये Video भी देखें:





 

Featured Video Of The Day
पति और बेटे के साथ सोनम कपूर ने शेयर की बीच वेकेशन की तस्वीरें, देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार
Topics mentioned in this article