प्लेन उड़ा रहे पायलट को आसमान में दिखा हैरान कर देने वाला नजारा, फ्लाइट के आसपास डांस करते दिखे UFO

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक कैप्टन Ruud Van Pangemanan नाम के एक तजुर्बेकार पायलट और व्लॉगर इस फ्लाइट में सवार थे, जिन्होंने सुबह के पांच बजे आकाश में ये अद्भुत नजारा देखा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Pilot Captures UFOs Dancing Near Plane: कभी-कभी कुछ नजारे ऐसे होते हैं जो हैरान कर देते हैं. कुछ पायलट्स को भी आकाश में ऐसे ही कुछ अद्भुत नजारे देखने का मौका मिला, जिसे देखकर वो हैरान रह गए. ये घटना जुड़ी है बोइंग 747 की फ्लाइट से, जो साउदी अरेबिया के जेद्दाह से नाइजीरिया के अबुजा जा रही थी. इस फ्लाइट के पायलट्स को लगा कि आकाश में बहुत सारी यूएफओज एक साथ डांस कर ही हैं और कुछ फॉर्मेशन बना रही हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, कैप्टन Ruud Van Pangemanan नाम के एक तजुर्बेकार पायलट और व्लॉगर इस फ्लाइट में सवार थे. उन्होंने सुबह के पांच बजे आकाश में ये नजारा देखा.

यहां देखें वीडियो

आकाश में दिखे ‘डांसिंग स्टार' (Boeing Pilot Captures Breathtaking Footage)

कैप्टन के मुताबिक उन्हें ऐसा लगा कि तारों की तरह दिखने वाले ऑब्जेक्ट आकाश में डांस कर रहे हैं. ये संभवतः यूएफओ थे, जो बहुत तेजी से अपनी फॉर्मेशन बदल रहे थे. इस नजारे ने उन्हें खूब हैरान किया. ये यूएफओ कभी ऊपर की ओर जाते तो कभी नीचे की ओर आते और फिर अपनी ऑरिजनल हाइट पर आकर उड़ान भरते दिखते. कुछ नजारे तो और भी ज्यादा हैरान कर देने वाले थे. जब यूएफओ अलग-अलग डायरेक्शन में जा रह थे. उन्होंने कहा कि उनके सामने उड़ान भर रही यूएफओ बहुत फ्रीली मूव कर रही थी. कभी वो पीछे जाती, कभी आगे, कभी दाएं तो कभी बाएं. उस ऑब्जेक्ट की चमकीली लाइट भी अलग-अलग इंटेंसिटी से जल बुझ रही थी.

दिखे तीन ब्राइट ऑब्जेक्ट (Mysterious Objects In Sky)

कैप्टन ने इस से संबंधित कुछ फुटेज भी शेयर किए, जिसमें तीन ब्राइट ऑब्जेक्ट नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनका दावा है कि वहां इस तरह के चार ऑब्जेक्ट्स थे. उन्हें पहले लगा कि ये कोई प्लेन है, लेकिन उनकी रडार पर कोई मौजूदगी दिखाई नहीं दी. उनका मानना है कि वो सेटेलाइट भी नहीं हो सकते, क्योंकि सेटेलाइट रेंडम मोशन नहीं करतीं. उनके इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने उन्हें थैंक्यू लिखा है, जो इस अद्भुत नजारे को देख सके.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi के एक्स CM Kejriwal ने आज X पर क्या-क्या लिखा? Modi, भगवान से लेकर Atishi तक का किया जिक्र