कौन कहता है देशभक्ति गीतों पर नहीं हो सकता स्टेजतोड़ डांस, इन डांसर्स का वायरल डांस बदल देगा आपकी भी सोच

इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहे इस शानदार वीडियो में दो डांसर्स फुल एनर्जी के साथ बॉर्डर फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

डांस करने के लिए बोला जाए, तो हर डांस करने का शौकीन ऐसा गाना चुनता है जिसमें बीट्स जबरदस्त हों. म्यूजिक तेज हो और डांस करने लायक बोल हों. डांस करने के लिए ज्यादातर डांसर्स ऐसे गाने नहीं चुनते जिसमें बीट्स न हो, लेकिन दो डासंरों ने इस सोच को बदलने की पूरी कोशिश की है. इन दो युवाओं ने हार्ड कोर देशभक्ति गीत पर शानदार डांस किया है, जिसे देखकर आप भी ये मानने पर मजबूर हो जाएंगे कि देशभक्ति गीतों पर भी जबरदस्त डांस हो सकता है. खास बात ये है कि दोनों युवाओं ने जिस ड्रेस में डांस किया है, वो बिल्कुल फौजियों की तरह ही लग रही है.

यहां देखें वीडियो

बॉर्डर फिल्म के गाने पर किया डांस

रवि नायक नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खुद रवि नायक अपने एक साथी के साथ फुल एनर्जी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. आपने बॉर्डर फिल्म का गाना सुना होगा, जिसके बोल हैं 'संदेसे आते हैं, हमें तड़पाते हैं...' रवि नायक और उसके साथी ने इस गाने पर बेहतरीन डांस किया है. दोनों ने इस गाने के लिए एक खुली स्पेस चुनी है, जो पहाड़ियों से घिरी हुई है और साथ में फैजियों जैसे लुक वाली यूनिफॉर्म भी पहनी है. तीन दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ऐसा है गाना

बॉर्डर फिल्म का 'गाना संदेसे आते हैं...' थोड़ा इमोशनल सॉन्ग है, जिसमें देशभक्ति का रंग भी शामिल है, जिसमें फौजी बताते हैं कि वो बहुत दिनों से सरहद पर तैनात हैं. उनका क्या हाल है और वो अपने घर पर क्या संदेश भिजवाना चाहते हैं. इस गाने पर इन दो युवाओं का डांस देखकर बहुत सारे फैन्स दिल का इमोजी बनाकर अपना प्यार शो कर रहे हैं. कुछ लोगों ने जय हिंद लिख कर और हाथ जोड़ने वाला इमोजी पोस्ट कर भी देश के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic