बालों में फॉयल पेपर लपेट कर खूबसूरत हेयर स्टाइल बनाने का ट्यूटोरियल वायरल, देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक हेयरस्टाइल का ट्यूटोरियल वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. कम समय में आसानी से बनने वाले इस हेयरस्टाइल ट्यूटोरियल का वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

खूबसूरत हेयर स्टाइल किसी भी लुक में चार चांद लगा देता है, लेकिन यह किसी के बस की बात नहीं है. अलग-अलग हेयर स्टाइल बनाने में पारंगत महिलाएं भी कई बार समय के अभाव में बालों की स्टाइलिंग नहीं कर पाती है. खुद से घर पर बालों को स्ट्रेट या कर्ल करने में भी काफी समय लगता है. इसका नतीजा यह होता है कि कई बार हमें बालों को बिना सेट किए पार्टी या फंक्शन में पहुंच जाते हैं, जिससे ओवर ऑल लुक पर पानी फिर जाता है. हेयरस्टाइल सही न हो तो ड्रेस और मेकअप भी फीका लगता है. ऐसे में आप शॉर्ट कट अपना सकते हैं, कोई ऐसा हेयरस्टाइल चुन सकते हैं, जो खूबसूरत होने के साथ-साथ बनाने में आसान भी हो और जिसमें समय भी कम लगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही हेयरस्टाइल का ट्यूटोरियल वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. कम समय में आसानी से बनने वाले इस हेयरस्टाइल ट्यूटोरियल का वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

खूबसूरत हेयरस्टाइल (Easy hairstyle with foil paper)

ऑरा ब्यूटी एकेडमी नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में बेबी हेयर स्टाइल बनाने का बेहद आसान तरीका बताया गया है. वीडियो के मुताबिक, खूबसूरत वेव्स के लिए आपको बस चोटी बना कर सिल्वर फॉयल से कवर करना है. इसके बाद पैक्ड चोटी को ब्लो ड्राई करके कुछ देर छोड़ देना है. सिल्वर फॉयल हटाने के बाद वीडियो में बालों में बने खूबसूरत वेव्स को देखा जा सकता है. सैलून जाने का समय न हो तो आप भी किसी पार्टी या इवेंट के लिए यह आसान और खूबसूरत हेयरस्टाइल ट्राई कर सकते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स को पसंद आ रहा है ट्यूटोरियल (Short hairstyle with foil paper)

सोशल मीडिया पर वायरल यह हेयरस्टाइल ट्यूटोरियल यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 16 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. हेयर ट्यूटोरियल के वायरल वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कुछ लोगों को वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, तो कुछ लोग मजे भी ले रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "सब सीख लेंगे तो सैलोन कौन जाएगा." दूसरे यूजर ने लिखा, "बहुत सुंदर है."

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला