मिलिए Rubber Boy से, रबर की तरह मोड़ लेता है अपना पूरा शरीर

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लड़का अपने हाथों को आगे, पीछे और हर एंगल से घुमा रहा है. लड़के का ये टैलेंट देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins

दुनियाभर में ऐसे कई लोग मौजूद हैं, जो कई बार अपने हैरतअंगेज कारनामों से लोगों को चौंका देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही लड़के का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी. वीडियो में लड़के का टैलेंट देखकर आपको भी अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लड़का रबर की तरह अपने हाथों को आगे, पीछे और हर एंगल से घुमा रहा है. लड़के का ये कारनामा यकीनन हर किसी के लिए कर पाना संभव नहीं है.

यहां देखें वीडियो

लड़के ने किया नाममुकिन कारनामा (Boy Stunt Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ये वीडियो @ankush_kumar666 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 67 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. महज 9 सेकंड के इस वीडियो को देख चुके लोग लड़के के कारनामे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में लड़के द्वारा दिखाए जा रहे स्टंट को देखकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. कोई इसे बेहतरीन बता रहा है, तो कोई इसे रिस्की बता रहा है. 

Advertisement
Advertisement

यूजर्स ने इस तरह किया रिएक्ट (Boy Stunt Viral Video)

वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई ने रोबोट को भी फेल कर दिया. ग्रेट टेलेंट.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वीडियो देख मान गए, भाई क्या टैलेंट है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये कौन सी दुनिया से आया है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'रोबोट स्टाइल में गजब कारनामा, टैलेंट देख कर मचा आ गया.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Agniveer Scheme | सरकार अग्निवीर को लेकर सारे हालात से वाकिफ़ : BD Mishra | NDTV India