Viral Video: बीवी को लेकर बाइक पर लिखवाया ऐसा कोट, पढ़ते ही हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट

Funny Video: इंटरनेट पर हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पति ने अपनी पत्नी को लेकर अपनी बाइक पर मजाक-मजाक में ऐसी लाइन लिखवा दी, जिसे देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Husband Jokes On Wife: सोशल मीडिया पर अक्सर पति-पत्नी के रिश्तों से जुड़े कई जोक्स सुनने को मिल ही जाते हैं. यहां कब क्या वायरल हो जाए कह नहीं सकते. इंटरनेट की दुनिया में आये दिन एक से बढ़कर एक फनी वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इनके गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humor) से दंग रह जाएंगे. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पति ने अपनी पत्नी को लेकर अपनी बाइक पर मजाक-मजाक में ऐसी लाइनें लिखवा दीं, जिसे देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में बाइक पर लिखी लाइन कमाल की है, जिसे देखने के बाद आपका भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाएगा. वीडियो में सबसे पहले एक शख्स को अपनी पत्नी के साथ बाइक पर बैठे हुए देखा जा रहा है. इस बीच कुछ लोग उस शख्स को रोककर बाइक पर लिखी गई कोट के बारे में पूछते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर सफेद रंग से कुछ लाइनें लिखी हैं. बाइक पर लिखा है- 'बीवी से बहस, जिंदगी तहस नहस.' बाइक पर लिखी इन लाइनों को पढ़कर वहां मौजूद लोग जोर-जोर से ठहाके मार-मार कर हंसने लगे.

Advertisement

शेफ ने चॉकलेट से बनाया जॉइंट स्नेल और मशरूम, कलाकारी देख आप भी कहेंगे- 'वाह क्या बात है' 


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को 'sanskari_vichar' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं, जबकि दो हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर चुटकियां लेते हुए अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इस कोट को पढ़कर हैरान है, तो किसी का इस कोट को पढ़कर हंस-हंस कर बुरा हाल है. 

Advertisement

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का दिखा स्टाइलिश लुक

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India