लड़कियों ने घर की छत पर टेक ऑफ कर दी स्कूटी, देख बोले लोग- ये गाड़ी चला रही थीं या हेलीकॉप्टर

हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लोग पूछ रहे हैं कि, ये लड़कियां स्कूटी चला रही थीं या हेलीकॉप्टर, जो घर की छत पर ही स्कूटी टेक ऑफ करा दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Scooty Girls Accident Video: सड़क दुर्घटना की खबरें अक्सर डरा देती हैं और बात जब टू-व्हीलर की हो तो डर और भी ज्यादा बढ़ जाता है. कई बार इंटरनेट पर रोड एक्सीडेंट की तस्वीरें और वीडियो सामने आ जाते हैं, जो रूह कंपा देते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है, जिसे देखकर लोग पूछ रहे हैं कि, ये लड़कियां स्कूटी चला रही थीं या हेलीकॉप्टर, जो घर की छत पर ही स्कूटी टेक ऑफ करा दी.

लड़कियों ने घर की छत में घुसा दी स्कूटी (scooty girl on roof top)

स्कूटी गर्ल्स का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन भी हंसी छूट जाएगी. वायरल वीडियो में लड़कियों का ये कारनामा देखकर हर कोई बस यही जानना चाहता है कि, आखिर इन्होंने ऐसा किया तो किया कैसे. लाखों बार देखे जा चुके इस वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स रोके नहीं रुक रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

टेक ऑफ कर दी स्कूटी (Bike Accident Riding By Two Girls)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @jpsin1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें स्कूटी सवार लड़कियां वाहन समेत एक घर की छत पर फंसी नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि, स्कूटी की क्या रफ्तार रही होगी. वीडियो को देखकर कुछ लोग कह रहे हैं कि, क्या ये रोहित शेट्टी की फिल्मों की तरह स्कूटी हवा में उड़ा रही थीं या फिर 'खतरों के खिलाड़ी' जैसा स्टंट करने की कोशिश कर रही थीं. बहरहाल 13 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

Advertisement

यूजर्स ने ले ली मौज (social media funny reaction viral)

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सोचिए यह एक्सीडेंट कैसे हुआ होगा? वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ऐसा सीन तो सिर्फ फिल्मों में देखा था. दूसरे यूजर ने लिखा, रास्ते में घर बनाओगे तो और क्या होगा. इसमें इनकी कोई गलती नही है, जिसका घर है उसे गिरफ्तार किया जाए. तीसरे यूजर ने लिखा, इस स्त्री के स्लिपर पहले से घिसे हुए होंगे फिर ब्रेक नहीं लग पाए और स्कूटी इतनी तेज थी कि टेक ऑफ कर गई सीधे. चौथे यूजर ने लिखा, कमबख्त घर कहां से बीच में आ गया, लड़की तो रोड पर ही थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar