इस 2 साल के बच्चे के डांस मूव्स के आगे नॉर्वे डांस ग्रुप भी है फेल, Video देख हार बैठेंगे दिल

Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया आये दिन बच्चों के मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आये हैं, उसे देखकर आपका दिन बन जाएगा. वीडियो में एक 2 साल का बच्चा अपने डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Trending Dance Video: बच्चे काफी शरारती होते हैं और कई बार उनका यही शरारत भरा अंदाज दिल छू लेता है. सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे कई वीडियोज सामने आते रहते  हैं, जिसमें बच्चों का क्यूट अंदाज दिल को भा जाता है. कई ऐसे वीडियोज भी देखने को मिलते हैं, जिसमें बच्चों की तरह-तरह की एक्टिविटीज और टैलेंट देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. उनकी मासूमियत और कुछ ऊटपटांग हरकतें यूजर्स का भरपूर मनोरंजन करती हैं. एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें एक 2 साल का बच्चा अपने डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है.

यहां देखें वीडियो

इस कमाल के वीडियो में बच्चे के एक्सप्रेशन और डांस स्टेप्स किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं. वीडियो में बच्चा चुरा के दिल मेरा और काला चश्मा पर मजेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे एक दो साल का लड़का पहले नॉर्वे डांस ग्रुप क्विक स्टाइल के शादी में किए गए डांस का वीडियो टीवी पर देख रहा होता है. इस बीच वो डांस देखते ही देखते क्विक स्टाइल के वायरल वेडिंग परफॉर्मेंस को रीक्रिएट करने की कोशिश करने लगता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों की हैरानी भरी खुशी का ठिकाना नहीं रहता, जिनकी आवाज वीडियो में बीच-बीच में सुनने को मिल रही है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अस्मा ख्वार ख्वाजा नाम की आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'मैं आपके लिए क्विकएडम प्रस्तुत करता हूं. 'Quick Style' का सबसे बड़ा फैन दो साल का छोटा सा बच्चा. वह रिपीट पर क्विक स्टाइल का वीडियो चलाता है और हर स्टेप उसको दिल से याद है.' वीडियो में बच्चे का डांस हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस डांस वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं 1 लाख 47 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8