गांव में बने मिट्टी के दो मंजिला घर को देखकर हैरान रह गई ट्रैवल व्लॉगर, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

इंस्टाग्राम पर अब वायरल हो रहे वीडियो को पोस्ट करने वाली ट्रैवल व्लॉगर घुमक्कड़ लाली ने कहा कि वह गांव में ऐसा घर देखकर दंग रह गईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गांव में बने मिट्टी के दो मंजिला घर को देखकर हैरान रह गई ट्रैवल व्लॉगर

एक ट्रैवल व्लॉगर (Travel Vlogger) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक गांव की यात्रा के दौरान हैरान रह गई जब एक परिवार ने दो मंजिलों वाले अपने पारंपरिक मिट्टी के घर में उसका स्वागत किया. इंस्टाग्राम पर अब वायरल हो रहे वीडियो को पोस्ट करने वाली ट्रैवल व्लॉगर घुमक्कड़ लाली ने कहा कि वह गांव में ऐसा घर देखकर दंग रह गईं.

चिलचिलाती गर्मी के बीच, जब वह अपने स्कूटर पर गांव का दौरा कर रही थी, तो उसने एक घर के पास पानी पीने के लिए रुकने का फैसला किया. इसी बीच गांव की रहने वाली एक महिला ने पानी पिलाकर उनका स्वागत किया और ट्रैवल व्लॉगर को अपना घर भी दिखाया. जैसे ही वह छोटे दरवाजे से अंदर गई, घर की दो मंजिलें देखकर वह "हैरान" हो गई. वह सीढ़ियों से ऊपर गई और दूसरी मंजिल पर एक छोटा बिस्तर देखा, जबकि रसोई ग्राउंड फ्लोर पर बनाई गई थी.

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो देखने के बाद पुरानी यादों में खो गए और अपने घरों की यादें साझा कीं जो इसी तरह से बनाए गए थे. घुमक्कड़ लाली, जिनके इंस्टाग्राम पर 53,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं, अपने वीडियो के माध्यम से अपने ट्रैवल व्लॉग्स को दिखाती हैं.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल
Topics mentioned in this article