चलती ट्रेन के सामने वीडियो बनाने में मशगूल थी इंफ्लूएंसर, जान बचाने के लिए ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा वायरल हो गया VIDEO

हाल ही में एक चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन का एक ड्राइवर एक महिला को किक मारते नजर आ रहा है, जो पटरी के किनारे खड़े होकर रील बनाने में व्यस्त थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीछे से आ रही थी ट्रेन, महिला ले रही थी सेल्फी

रील्स बनाने की सनक में अक्सर बहुत से लोग ये भूल जाते हैं कि उनकी एक छोटी सी गलती उनकी जान पर भारी भी पड़ सकती है. कभी ट्रेन के सामने आकर कोई रील बनाता है, तो कभी ऊंची बिल्डिंग पर चढ़ कर जान की बाजी लगा कर वीडियो बनाने की तैयारी की जाती है. ट्रेन के आसपास रील बना रहे इंफ्लूएंसर कई बार हादसे का भी शिकार हुए हैं. एक और इंफ्लूएंसर ऐसे ही हादसे का शिकार हो जाती, अगर ट्रेन का ड्राइवर समय रहते अपनी सूझबूझ नहीं दिखाता. ड्राइवर ने जिस तरह उस इंफ्लूएंसर की जान बचाई वो काबिले तारीफ है. आप भी चाहें तो ये वीडियो देखकर ट्रेन ड्राइवर की तारीफ कर सकते हैं.

ऐसे बचाई जान

यूनिलेड टेक नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ट्रेन ड्राइवर का ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रेन सामने से आ रही है. ट्रेन के ट्रेक के सामने ही दो लोग खड़े हैं, जिसमें एक शख्स है और एक महिला है. युवती संभवतः सामने खड़े शख्स का इंटरव्यू ले रही है. इस बीच सामने से ट्रेन आती है, लेकिन महिला अपनी जगह से जरा भी नहीं खिसकती. उसे ट्रेन से दूर करने के लिए ट्रेन का ड्राइवर ही बाहर को झांकता है और महिला को किक मार देता है. वो इस तरह से महिला को किक करता है कि वो गिरती भी नहीं है और ट्रेन से दूर भी हो जाती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'जोर से लगानी थी किक'

इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से यूजर्स ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि 'किक जरा जोर से लगानी थी, तब लड़की अक्ल ठिकाने आती. कुछ यूजर्स ने साथ खड़े लड़के पर भी सवाल उठाया है कि उसने क्यों लड़की को ट्रेन आने की जानकारी नहीं दी, जिसके जवाब में कुछ यूजर्स ने ये भी पूछा है कि क्या लड़की को ट्रेन की सीटी भी सुनाई नहीं दी.

Advertisement

ये Video भी देखें:-

Featured Video Of The Day
बियॉन्ड द आर्क: अभिषेक चमोली की कहानी