ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ रात में ड्यूटी करता दिखा डॉगी, दोनों के बीच प्यारी दोस्ती ने जीता लोगों का दिल

दिल जीत लेने वाले वीडियो में एक कुत्ते को एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के आसपास खेलते हुए दिखाया गया है जो अपनी ड्यूटी पर है. यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ रात में ड्यूटी करता दिखा डॉगी

एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी और आवारा कुत्ते के बीच के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ऑनलाइन चर्चा का विषय बन गया है. दिल जीत लेने वाले वीडियो में एक कुत्ते को एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के आसपास खेलते हुए दिखाया गया है जो अपनी ड्यूटी पर है. यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा.

Advertisement

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज blue_cross_rescues पर इस कैप्शन के साथ साझा किया गया था, "ट्रैफ़िक सीओपी को कुत्तों की सक्रिय सहायता मिलती है!" इसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को यातायात प्रबंधन के लिए सड़क के बीच में खड़ा दिखाया गया है. इसके अलावा, एक कुत्ता उसका ध्यान खींचने के लिए उसके चारों ओर उछल-कूद करता है. वीडियो पर एक टेक्स्ट इंसर्ट में लिखा है, "पीओवी: ट्रैफ़िक नियंत्रण अब बहुत अधिक आकर्षक हो गया है."

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को 20 मई को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से, यह 4.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इसके अतिरिक्त, पोस्ट पर ढेरों लोग कमेंट्स कर रहे हैं. एक शख्स ने पोस्ट किया, “उसने कुत्ते के साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया होगा. मेरा मतलब है, आप इसे बता सकते हैं.'' 

Advertisement

एक अन्य ने कहा, “मेरे पिता के पुलिस स्टेशन में एक इंडी हुआ करती थी. चाहे वह स्टेशन पर हो या न हो, वह उसे प्रतिदिन तीन-चार बार खाना खिलाता था; वह दुकानदारों को प्रतिदिन निश्चित समय पर भोजन देने के लिए पैसे देता था. वह इंडी अपनी शरारतों के कारण अचानक अनजाने में गुजर गई. मुझे अब भी याद है कि जिस दिन उनके दोस्त ने उन्हें छोड़ दिया था, उस दिन मेरे पिता की आंखें आंसुओं से भर गई थीं.'' तीसरे ने कहा, "वह पंजा गश्ती है," चौथे ने कमेंट किया, "इससे मुझे बहुत ख़ुशी हुई." पांचवे ने कहा, “उसे पालो, सर, वह प्यार चाहता है.'' छठे ने कहा, "यह बहुत आनंददायक क्षण है."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker Election में NDA को मिल पाएगा 300 सांसदों का समर्थन ?
Topics mentioned in this article