ऋषिकेश में राफ्टिंग के दौरान आपस में भिड़े पर्यटक, बीच नदी में एक दूसरे पर बरसाए चप्पू ,जान बचाने को गंगा में कूदे लोग

रिवर राफ्टिंग के दौरान पर्यटकों के बीच हुई मारपीट का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों को बीच नदी में बोट पर बैठकर चप्पुओं से लड़ते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
ऋषिकेश में बीच नदी में राफ्टिंग के दौरान मारपीट, देखें VIRAL VIDEO

आपने अब तक सड़कों पर या फिर चलते वाहनों पर लोगों को आपस में भिड़ते देखा होगा, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में कुछ लोगों को बीच नदी में बोट पर बैठकर चप्पुओं से लड़ते देखा जा रहा है, जिन्हें देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. यह वीडियो उत्तराखंड के ऋषिकेश का बताया जा रहा है, जहां रिवर राफ्टिंग के दौरान पर्यटकों के बीच हुई मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Advertisement

गो प्रो कैमरा बना विवाद का कारण

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि, यह घटना शनिवार को हुई जब उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा में रिवर राफ्टिंग के दौरान कुछ पर्यटकों में आपस में बहस हो गई, जिसके बाद कुछ लोगों को चप्पुओं से एक-दूसरे हमला करते हुए देखा गया. विवाद का कारण गो प्रो कैमरे को बताया जा रहा है. इस लड़ाई का वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कल ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग के दौरान राफ्टर्स के बीच हिंसक झड़प हो गई.'

यहां देखें वीडियो

Advertisement

जान बचाने के लिए गंगा में कूदा शख्स

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति राफ्टिंग पैडल (चप्पुओं) से दूसरे शख्स पर बार-बार हमला करता नजरल आ रहा है. वहीं हमले से बचने के लिए तीन व्यक्तियों को गंगा नदी में कूदते देखा जा रहा है. इस बीच दूसरे राफ्ट वाले उनकी सहायता करते हैं और उन्हें खींचकर अपनी राफ्ट में ले जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो ब्रह्मपुरी का बताया जा रहा है. बता दें कि, ऋषिकेश रिवर राफ्टिंग के लिए देशभर में प्रसिद्ध है. यही वजह है कि, यहां देश के विभिन्न हिस्सों से पर्यटक पहुंचते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस पूरे मामले पर टिहरी गढ़वाल एसपी नवनीत भुल्लर ने कहा कि, ऋषिकेश में कल रिवर राफ्टिंग के दौरान राफ्टरों के बीच हिंसक झड़प की जानकारी मिली है. पुलिस घटना की जांच कर रही है, जिसके बाद इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर्स ने हंगामा कर रहे पर्यटकों को जिम्मेदार ठहराया. एक यूजर ने लिखा, 'ये बदमाश कौन हैं? ऐसा लगता है कि ये गैंगस्टर अपनी प्रतिद्वंद्विता के कारण हिंसक हो गए हैं.' 

Advertisement

ये भी देखें- Cannes संपन्न, Aishwarya-Aaradhya, Sara Ali Khan लौटे मुंबई

Featured Video Of The Day
Jammu Reasi Bus Attack: NIA ने Rajouri में 5 जगहों पर ली तलाशी, जब्‍त सामग्रियों की शुरू की जांच