मोर को बचाने के लिए इस शख्स ने अपनी जान दांव पर लगा दी, 60 फीट गहरे कुएं में जाकर निकाला

कहते हैं कुछ लोगों के कारण ही दुनिया में मानवता बची हुई है. ये लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर ही दूसरे लोगों की मदद करते हैं. आज हम आपको एक ख़ास हीरो के बारे में बताने जा रहे हैं. एक मोर की जान बचाने के लिए 60 फीट गहरे में कुएं में चले गए.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कहते हैं कुछ लोगों के कारण ही दुनिया में मानवता बची हुई है. ये लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर ही दूसरे लोगों की मदद करते हैं. आज हम आपको एक ख़ास हीरो के बारे में बताने जा रहे हैं. एक मोर की जान बचाने के लिए 60 फीट गहरे में कुएं में चले गए. इनकी बहादुरी हमारे लिए एक मिसाल है. देखा जाए तो आज के समय में ऐसे शख्स की बहुत ही ज़्यादा जरूरत है. सोशल मीडिया पर इनका वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर बहुत ही ज्यादा कमेंट्स कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कैसे कुएं में जा रहा है. कुएं में मोर गलती से चला गया है. ये शख्स रस्सी के सहारे से नीचे उतरता है और मोर को सुरक्षित बाहर निकाल लेता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस ने शेयर किया है. इसके साथ एक जानकारी भी साझा की है. जानकारी के मुताबिक, फायर फाइटर रमेश चंद्र ने बहादुरी के साथ कुएं में गिरे मोर को बचाया. इस नेक काम में ग्रामीणों ने और पुलिस कर्मियों ने मदद की.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 7 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बेहतरीन काम किया है. वहीं एक दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो दिल को छू लेने वाला वीडियो है.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai