Too-Late Or To-Let: बेंगलुरु में किराए के लिए उपलब्ध फ्लैट का विज्ञापन देख निकल जाएगी हंसी, जमकर हो रहा वायरल

एक फ्लैट को रेंट पर देने के लिए लगाए गए एक विज्ञापन में अक्षरों का कुछ ऐसा हेरफेर हुआ कि ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फ्लैट का ये विज्ञापन हो रहा वायरल

बेंगलुरु से अक्सर पीक बेंगलुरु मोमेंट वाले वीडियोज और फोटोज सामने आते रहते हैं. तकनीकों वाले इस शहर में हर दिन कोई न कोई नई खोज होती ही रहती है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होता है, लेकिन इस बार बेंगलुरु से जो तस्वीर सामने आई है वह किसी नई तकनीक या किसी नई सोच की नहीं, बल्कि एक ऐसी गलती की है, जिसे देखकर लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. एक फ्लैट को रेंट पर देने के लिए लगाए गए एक विज्ञापन में अक्षरों का कुछ ऐसा हेरफेर हुआ की, अब ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा  है.

गलत स्पेलिंग ने किया बंटाधार

SKY OBSESSED नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर हुए इस पोस्ट में एक तस्वीर नजर आ रही है, जिसे कैप्शन देते हुए लिखा है, बेंगलुरु में अच्छे घरों के लिए आपको हमेशा देर हो जाती है. तस्वीर में एक पोस्टर नजर आ रह है, जिसमें लिखा है, ‘टू-लेट रेंट/सेल 1 आरके, 1,2,3 बीएचके' लेकिन इसमें टाइपो की गलती की वजह से ये काफी फनी लग रहा है. पोस्टर में To-let की जगह To-late लिखा है. दरअसल, रेंट पर फ्लैट उपलब्ध होने पर To-let लिखा जाता है, जबकि वहां लिखा है To-late, जिसका मतलब है बहुत अधिक देर. तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसे काफी फनी बता रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

इसके पहले इस पोस्ट ने खींचा था ध्यान

इससे पहले इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हुई थी, जिसमें दिखाया गया था कि कैसे एक मकान मालिक ने इंदिरानगर में 2BHK फ्लैट का किराया कुछ ही घंटों में ₹10,000 बढ़ा दिया था. अचानक किराया वृद्धि जल्द ही इंटरनेट पर वायरल हो गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav