4 किलो का बाहुबली समोसा खाने वाले को मिलेगा अनोखा मौका, देखें वायरल वीडियो

बाहुबली पानीपुरी और बाहुबली एग रोल के बाद बाहुबली समोसा इनदिनों सोशल मिडिया की सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. ये एक खास समोसा है जो मेरठ में मिलता है और 4 किलो का है. तो अगर आप फूडी हैं और समोसा आपकी कमजोरी है तो ये खबर देखकर आपका मन ललचा जायेगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins

सोशल मीडिया पर हंसने गुदगुदाने और इमोशनल कर देने वाले वीडियोज़ तो आपने कई बार देखे होंगे, लेकिन आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर यकीनन मुंह में पानी आ जाएगा. दरअसल हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं एक समोसे का वीडियो जिसे खाने के लिए आपको बाहुबली के बराबर ताकत की जरूरत पड़ेगी.  हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि बाहुबली पानीपुरी और बाहुबली एग रोल के बाद बाहुबली समोसा इनदिनों सोशल मिडिया की सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. ये एक खास समोसा है जो मेरठ में मिलता है और 4 किलो का है. तो अगर आप फूडी हैं और समोसा आपकी कमजोरी है तो ये खबर देखकर आपका मन ललचा जायेगा. 

4 किलो का बाहुबली समोसा 

 इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 4 किलो के इस समोसे को बनाने के लिए सबसे पहले आटे की बड़ी सी लोई को स्टील की प्लेट में बेल कर उसमें मसालेदार आलू का मिश्रण भर दिया गया है.  आलू का मसाला इतनी ज्यादा मात्रा में इस्तेमाल किया जा रहा है कि आटे को तिकोना आकार में लपेटने के लिए 2 लोगों की जरूरत पड़ रही है. इस बड़े से समोसे में मसाला भरने के बाद अब इसे  बड़ी सी कढ़ाई में डीप फ्राई किया जा रहा है.  अच्छी खासी मशक्कत के बाद आखिरकार ये समोसा तल कर तैयार होता है. आपको बता दें की ये बाहुबली समोसा 4 किलो का है और इसकी कीमत 1100 रूपए है.  इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस भारी भरकम समोसे के वीडियो को देखकर लोगों के मुंह में पानी आ रहा है और लोग हैरान भी हो रहे हैं.

पहले नहीं देखा होगा इतना भारी भरकम समोसा 

 सोशल मीडिया पर इस दिलचस्प समोसे के वीडियो को तराना हुसैन के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,  :अटेंशन फूडीज, 11 सो रुपए का 4 किलो का समोसा मेरठ में मिल रहा है'. इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर नेटीजंस के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कोई इतना बड़ा समोसा देखकर हैरत में पड़ गया है, तो कोई बता रहा है कि इससे पहले उन्होंने इतना बड़ा समोसा कभी नहीं देखा.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार