कुर्सी की मजबूती चेक कराने के लिए शख्स ने भिड़ाया गजब का जुगाड़, VIDEO देख खुली की खुली रह जाएगी आंखें!

Desi Jugaad Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें एक शख्स प्लास्टिक की कुर्सी की मजबूती दिखाने के लिए कुछ ऐसा तरीका जुगाड़ता है, जिसे देखकर यकीनन आपके भी होश उड़ जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins

Plastic Chair Ka Video: अक्सर लोग किसी भी सामान को लेने से पहले एक बार उसे अच्छे से देख परख कर ही उसे खरीदने का मन बनाते हैं. कई बार दुकानदार ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए कई तरह तरीके आजमाते हैं. इसके लिए कभी-कभी वो प्रोडक्ट की खासियत ग्राहकों दिखाने के लिए लाइव डेमो भी देते हैं, जिन्हें देखकर कई बार ग्राहक भी हक्के-बक्के रह जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स प्लास्टिक की कुर्सी की मजबूती दिखाने के लिए उस पर से भारी भरकम पिकअप गुजरवा देता है. इस वीडियो को देखकर यकीनन एक मिनट के लिए आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

रास्ते का माल कई बार बेहद सस्ती क्वालिटी में मिलता है, लेकिन कई बार रास्ते में बिक रही चीजें मजबूती के मामले में बड़ी-बड़ी दुकानों के सामानों की मजबूती को भी फेल कर देता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक शख्स प्लास्टिक की कुर्सी बेचने के लिए नेक्स्ट लेवल पर ही चला जाता है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप सोच में पड़ जाएंगे कि, आखिर ऐसा हुआ तो हुआ कैसे? वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स लाल रंग की एक प्लास्टिक चेयर की मजबूती दिखाने के चक्कर में उसे पिकअप के टायर के नीचे रख देता है. अब आप सोचेंगे की जरूर कु्र्सी का हाल बेहाल हो चुका होगा, लेकिन अगले ही पल जब शख्स  कुर्सी को टायर के नीचे से निकलकर रखता है, तो वह पहली की तरह ही बिल्कुल ठीकठाक हालत में नजर आती है, जिसे देखकर एक मिनट आपकी आंखें भी चौंधिया जाएंगी. 

Advertisement


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ah0041652 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल तीन फरवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 14 लाख 97 हजार लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह मार्केटिंग लेवल नहीं है, यह कॉन्फिडेंस की बात है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इंडिया है भाई... हमारे यहां ऐसा ही होता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई अब इससे ज्यादा क्या मजबूती लोगे' चौथे यूजर ने लिखा, 'मार्केटिंग लेवल देख रहे हो.'

Advertisement

Video: महाराष्ट्र में 30 रुपये के विवाद में दुकानदार की जमकर पिटाई

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence: 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजे गए हिंसा के 5 आरोपी