एक मास्टर बेडरूम जितनी जगह पर बना 2BHK फ्लैट, कीमत उड़ा देगी होश, यूजर्स बोले- मज़ाक चल रहा है क्या...

मुंबई नगरिया में एक टू बीएचके फ्लैट मिल रहा है जिसकी कीमत है 75 लाख रुपए और ये बना है 323 स्क्वेयर फीट में, जिसकी डिजाइन देखकर इंटरनेट यूजर्स भी हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

मुंबई (Mumbai) में या ऐसे किसी अन्य मेट्रो शहर में घर खरीदना किसी सपने से कम नहीं है. इसकी वजह है शहर की अच्छी लोकेशन पर प्लॉट या मकान की ऊंची कीमतें. जिनका आसानी से पॉकेट में आना दूर की कौड़ी है. देश की फाइनेंशियल कैपिटल मानी जाने वाली मुंबई सिटी में रियल इस्टेट की कीमतें किस कदर आसमान छू रही हैं, ये किसी से छिपा नहीं है. इस शहर में खुद का दो बेडरूम फ्लैट होना कोई आसान काम नहीं है. ऐसी मुंबई नगरिया में एक टू बीएचके फ्लैट (2BHK flat) मिल रहा है जिसकी कीमत है 75 लाख रुपए और ये बना है 323 स्क्वेयर फीट में, जिसकी डिजाइन देखकर इंटरनेट यूजर्स भी हैरान हैं.

छोटा सा टू बेडरूम फ्लैट

इंस्टाग्राम पर दिनेश के नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर हुआ है. जिसमें एक रियल इस्टेट इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर एक फ्लैट का टूर करवा रही है. इस फ्लैट में एंटर होते ही सामने सोफा लगे दिखते हैं. जरा सी जगह पर एलईडी है. फोल्डिंग डाइनिंग टेबल के बाद छोटा सा एल शेप किचन है. इसके बाद दो बेडरूम का टूर करवाया जाता है. जिसके साथ अटैच बाथरूम भी है. इसके साथ ही स्टोरेज के लिए क्लोजेट भी दिए हुए हैं. इन्फ्लूएंजा के मुताबिक ये फ्लैट 323 स्क्वायर फीट पर बना है. ये फ्लैट कांदिवली ईस्ट में उपलब्ध है. जो अपार्टमेंट के 23वें फ्लोर पर है. इस छोटे से फ्लैट की कीमत है 75 लाख रु. इसे शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन दिया है कि सिर्फ मुंबई रियल एस्टेट में ही ये पॉसिबल है, 323 स्क्वायर फीट पर दो बीएचके फ्लैट.

Advertisement

बेडरूम के साइज का फ्लैट

यूजर्स भी इस दो बेडरूम फ्लेट का वीडियो देखकर हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या मजाक है. एक यूजर ने पूछा कि इतने छोटे वॉशरूम में नहाएंगे कहां. एक यूजर ने लिखा कि आमतौर पर बेडरूम का साइज ही 300 स्क्वेयर फीट तक का होता है. इतने पर ही पूरा 2 बीएचके बना दिया. कुछ यूजर्स ने रियल एस्टेट की कीमतों पर चिंता जताई तो कुछ ने नाराजगी भी जताई और लिखा कि इतनी कीमत में किसी दूसरे शहर में बड़ा घर खरीद सकते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article