Tina Ambani ने सासू मां कोकीलाबेन के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, शेयर कीं 3 Photo

दुनिया भर के लोगों ने कल मदर्स डे (Mother's Day) मनाया, सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्टों की बाढ़ आ गई. टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपनी सासू मां कोकीलाबेन (Kokilaben) के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
T

दुनिया भर के लोगों ने कल मदर्स डे (Mother's Day) मनाया, सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्टों की बाढ़ आ गई. कई हस्तियों ने भी अपने जीवन में माताओं के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) और जेफ बेजोस (Jeff Bezos) जैसे अरबपति उद्यमियों से लेकर बॉलीवुड सितारों जैसे करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसे कई सेलेब्स ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर मदर्स डे (Mother's Day) पर स्पेशल पोस्ट लिखा. टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपनी सासू मां कोकीलाबेन (Kokilaben) के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है. 

टीना अंबानी ने तीन फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'दुनिया की सबसे प्यारी जगह है मां की गोद, जहां मिलता है सुकून और बेपनाह प्यार. मातृत्व से ज्यादा खुशी देने वाली और कोई चीज़ नहीं. मेरी दोनों माओं को ढेर सारा प्यार.' पहली तस्वीर में वो अपनी दोनों बेटों के साथ नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपनी मां की तस्वीर शेयर की है और आखिरी स्लाइड में सासू मां कोकीलाबेन की तस्वीर शेयर की है.

Advertisement

फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने मदर्स डे पर पत्नी प्रिसिला चान और दो बेटियों की तस्वीर साझा की. मार्क जुकरबर्ग ने तस्वीर को कैप्शन दिया, 'हैप्पी मदर्स डे टू प्रिसिला, मेरी अद्भुत मां को और सभी माताओं को'

Advertisement

Advertisement

अमेजन के जेफ बेजोस ने रविवार को पुरानी तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपनी मां जैकलीन बेजोस के साथ अपने भाई-बहनों की एक तस्वीर शेयर की. कैप्शन में उन्होंने मदर्स डे पर पोस्ट लिखा.

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं वही करती हूं जो मैं चाहती हूं, जहां मैं चाहती हूं, जब मैं चाहती हूं .... अगर मेरी मां कहती है कि कोई बात नहीं.'

Featured Video Of The Day
Delhi के एक्स CM Kejriwal ने आज X पर क्या-क्या लिखा? Modi, भगवान से लेकर Atishi तक का किया जिक्र