बाघिन रिद्धी के साथ झील किनारे मस्ती करते दिखे उसके शावक, लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा मां और बच्चों का यह प्यारा Video

रणथंभौर के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स ने भी वह नजारा देखा जो वन्यजीव प्रेमियों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान (Ranthambore National Park in Rajasthan) में पर्यटक शुक्रवार को उस समय आनंदित हो गए जब उन्होंने बाघिन रिद्धि और उसके शावकों (Tigress Riddhi with her cub) को झील के किनारे आनंद लेते देखा. रणथंभौर के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स ने भी वह नजारा देखा जो वन्यजीव प्रेमियों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है.

बाघिन रिद्धि ने घटनास्थल के चारों ओर सैर की, जबकि शावकों ने जमकर शरारत की और झील में डुबकी लगाई, जो इतनी चिलचिलाती गर्मी के बीच काफी आरामदायक थी. इंस्टाग्राम पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “बाघिन रिद्धि और उसके शावक जोन 3 में झील के किनारे आनंद ले रहे हैं. 14 जून को सुबह की सफारी.”

देखें Video:

रणथंभौर के इंस्टाग्राम पर 39,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनके अकाउंट पर अक्सर ऐसे वीडियो पोस्ट किए जाते हैं, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश होते हैं. बता दें कि दक्षिणपूर्वी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान वन्यजीव और प्रकृति प्रेमियों के लिए एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?