टाइगर के साथ दोस्ती पड़ गई महंगी, गले लगाते-लगाते आदमखोर ने किया कुछ ऐसा कि चीखने लगा शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा टाइगर का एक वीडियो देख आपकी सांसें भी अटक जाएंगी. ये टाइगर का प्यार है या हमला ये समझना थोड़ा मुश्किल है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

हर जानवर का अपना अलग बिहेवियर होता है. कोई आदमखोर है, जो इंसानों को देख कर ही झपट्टा मारता है तो कोई शर्मीला जो इंसानों से दूर ही रखना चाहता है. बात अगर बाघ की करें तो आप और हम हर कोई उसके व्यवहार से परिचित हैं, ऐसे में बाघ के करीब जाना खुद को मौत के मुंह में धकेलना है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा टाइगर का एक वीडियो देख आपकी सांसें भी अटक जाएंगी. ये टाइगर का प्यार है या हमला ये समझना थोड़ा मुश्किल है.

टाइगर का प्यार या हमला!

सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर Crazy Clips नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को देख रोंगटे खड़े हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर के पिंजरे के अंदर उसके साथ एक दुबला-पतला सा शख्स खड़ा है. टाइगर अचानक इस शख्स पर झपटता है. वह शख्स के ऊपर चढ़ जाता है और अपने जबड़ों से शख्स के गर्दन को दबोच लेता है. पहले तो शख्स इसे टाइगर का प्यार समझता है और हंसता नजर आता है. लेकिन थोड़ी ही देर में वह चीखने लगता है. शेर अपने दांतों से उसकी गर्दन पर हमला करता दिखता है.

यूजर्स ने कहा- ये टाइगर का प्यार है

वीडियो एक दिन पहले ही शेयर हुआ है और इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कैप्शन देते हुए लिखा है, टाइगर शख्स को गले लगाना चाहता है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा गले लगाने के साथ ही टाइगर लव बाइट भी लेना चाहता है. दूसरे ने लिखा, बाघ को अपनी ओर आते देख ही शख्स ने अपनी जिंदगी दे दी. तीसरे ने लिखा, अगर आप टाइगर की भाषा नहीं समझते हैं, तो वह जो कुछ भी करता है वह घातक लगता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hindenburg Case में China का हाथ? Mahesh Jethmalani ने बताया क्या कार्रवाई होनी चाहिए!