इंसान की तरह दो पैरों पर खड़ा हो गया बाघ, टाइगर की लंबाई के आगे बौना लगने लगा आदमी, Video देख फटी रह जाएंगी आंखें

इस वीडियो में एक बाघ घर के अंदर घूमता नज़र आ रहा है. बाघ लोहे के गेट को पकड़कर खड़ा हुआ है और उसे खोलकर बाहर जाने की कोशिश कर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इंसान की तरह दो पैरों पर खड़ा हो गया बाघ

सोशल मीडिया पर वैसे तो अक्सर बहुत से ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो हमें हैरान कर देते हैं और कई बार हमारे मन में खौफ भी भर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इस वीडियो में एक बाघ घर के अंदर घूमता नज़र आ रहा है. बाघ लोहे के गेट को पकड़कर खड़ा हुआ है और उसे खोलकर बाहर जाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाघ के साथ खड़ा शख्स उसे बार-बार नीचे आने के लिए कह रहा है. कुछ देर बाद बाघ नीचे आ जाता है लेकिन उसे देखकर लग रहा है जैसे वो बहुत उदास है. बाघ को ऐसे देखकर शायद आप भी इमोशनल हो जाएं. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @miansaqib363 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और इसे 9 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, इस वीडियो में दिख रहे बाघ का साइज देखकर लोग काफी हैरान हैं. यह इतना विशालकाय है कि इसके आगे इंसान भी बौना लग रहा है. बता दें कि मियां साकिब के इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसे कई और वीडियोज हैं जिसमें वो अपने पालतू शेर और बाघ के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. 

देखें Video:

Advertisement

हालांकि, इस वीडियो को देखकर यूजर्स काफी नाराज भी हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस दुनिया में इंसान ज्यादा खतरनाक हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- वो आजादी की भीख मांग रहा है. तीसरे ने लिखा- उसे इस तरह एक छोटे से बंद कमरे में बंद नहीं किया जाना चाहिए. यह भयानक है. चौथे ने लिखा- उसके पंजे फंस गए हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai
Topics mentioned in this article