महिला ने ऐसे गाया 'टिप टिप बरसा पानी', लोग बोले- कितनी मेहनत की है बेचारी ने... सुनकर टिप टिप निकला खून कानों से...

गाने का नया वर्जन रोहित शेट्टी की फिल्म में इस्तेमाल किया गया था और यह हिट भी हुआ. कई सिंगर्स और इंफ्लुएंसर्स ने गाने के अपने वर्जन सोशल मीडिया पर भी शेयर किए. 

Advertisement
Read Time: 14 mins

टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Paani) 1994 की फिल्म मोहरा (Mohra) का एक गाना है, जिसे अलका याग्निक और उदित नारायण (Alka Yagnik and Udit Narayan) ने गाया है. ये गाना काफी पॉप्युलर रहा है और आज भी लोग इसे सुनना पसंद करते हैं. यह उन पॉप्युलर बॉलीवुड सॉन्ग्स में से एक है, जिसे अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था. गाने का नया वर्जन रोहित शेट्टी की फिल्म में इस्तेमाल किया गया था और यह हिट भी हुआ. कई सिंगर्स और इंफ्लुएंसर्स ने गाने के अपने वर्जन सोशल मीडिया पर भी शेयर किए. हालांकि, हम शर्त लगाते हैं कि आपने इस वर्जन जैसा कुछ भी पहले कभी नहीं सुना होगा.

वीडियो में आप एक महिला को टिप टिप बरसा पानी गाते हुए सुन सकते हैं, लेकिन गाने में मधुरता और सुर, ताल हर चीज़ की कमी है. इनका गाना सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे या फिर आपके कान से खून भी निकल सकता है. हम मजाक नहीं कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

हर कोई इस महिला का गाना सुनकर भड़का हुआ है. लोग कमेंट सेक्शन में महिला के गाने की आलोचना कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को raagfusion नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक एक हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोग वीडियो का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लोग ऐसे लोगों को सुनते ही क्यों हैं. दूसरे ने लिखा- कितनी मेहनत से बेसुरा गाया है.

Advertisement

गाजियाबाद के मंदिर में लगता है अनोखा Book Exchange Fair, यहां मुफ्त मिलती हैं किताबें

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल