VIDEO में साइकिल सवारों के सिर पर सवार है यह लड़की, घर पर भूलकर भी ना करें ये कोशिश

इस वीडियो में 11 लोग बड़े से हॉल में गोल-गोल साइकिल चला रहे हैं और एक लड़की अपने बेहतरीन संतुलन का प्रदर्शन करते हुए इन 11 साइकिलिस्ट के ऊपर दौड़ लगा रही है. लोग साइकिल पर स्टंट करते हुए इस वीडियो को देखकर हैरान हैं.

VIDEO में साइकिल सवारों के सिर पर सवार है यह लड़की, घर पर भूलकर भी ना करें ये कोशिश

ये स्टंट पड़ सकता है भारी, VIDEO आपको दांतों तले अंगुली दबाने पर कर देगी मजबूर

हर दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग देखने को मिलते हैं. ये कभी जानवरों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं,  तो कभी अपने डांसिंग स्किल और स्टंट से लोगों का ध्यान खींच लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में 11 लोग बड़े से हॉल में गोल-गोल साइकिल चला रहे हैं और एक लड़की अपने बेहतरीन संतुलन का प्रदर्शन करते हुए इन 11 साइकिलिस्ट के ऊपर दौड़ लगा रही है. लोग साइकिल पर स्टंट करते हुए इस वीडियो को देखकर हैरान हैं.

यहां देखिए वीडियो

काफी पसंद किया जा रहा वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर अमेजिंग फिजिक्स नाम के एक हैंडल से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है, 'फिजिक्स इज एवरी वेयर इन योर लाइफ.' इस वीडियो में लड़की की टाइमिंग कमाल की है. काफी अभ्यास के बाद ही इस तरह का स्टंट किया जा सकता है. सोशल मीडिया पर इस जबरदस्त वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लड़की की तारीफ करते हुए लिखा, 'ऑसम सुपर गर्ल'. एक अन्य यूजर ने लड़की को एथलेटिक लेडी कहा. कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि, 'कोई ऐसा कारनामा सही में कर सकता है, ये विश्वास करना मुश्किल है.' 

ई-रिक्शा पर लगा ये देसी जुगाड़ देगा गर्मी से राहत, लोगों ने कहा- 'वाह क्या बात है'

कड़ी मेहनत का नतीजा है चंद सेकंड का ये वीडियो

ये वीडियो महज 5 सेकंड का है, लेकिन इस छोटे से वीडियो को बनाने के लिए कितने महीनों या सालों की अथक मेहनत लगी होगी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में साइकिल सवारों के ऊपर से गुजरने वाली लड़की की तो खूब तारीफ हो रही है, लेकिन लड़की के साथ-साथ इन साइकिल सवारों का हुनर भी कमाल है. ये साइकिल इतनी संतुलित गति और सही गैप मेंटेंन करते हुए चला रहे हैं कि लड़की उनके ऊपर बारी-बारी से पैर रखकर गुजर सके. जाहिर है कि इस स्टंट के सफल बनाने के लिए इन सभी लोगों ने लंबे समय तक जी-तोड़ मेहनत की होगी. यही वजह कि इनके इस कारनामे को देखकर लोग दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर हो रहे हैं. 

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com