इस खास डिश को देखकर Temjen Imna Along को आई अपनी मां की याद, Video देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

गुरुवार को उन्होंने स्मोक्ड पोर्क के साथ फर्मेंटेड टैरो लीव्स (Fermented Taro Leaves with Smoked Pork) की रेसिपी ट्विटर पर शेयर की है.

इस खास डिश को देखकर Temjen Imna Along को आई अपनी मां की याद, Video देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

इस खास डिश को देखकर Temjen Imna Along को आई अपनी मां की याद

अगर आप अपने घर में आराम से बैठकर नागालैंड (Nagaland) की यात्रा करना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में तेम्जेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) के ट्विटर अकाउंट को देखना चाहिए. वह राज्य के पर्यटन और उच्च शिक्षा मंत्री हैं और नागालैंड की सुंदरता को प्रदर्शित करने वाले कंटेंट पोस्ट करने में काफी एक्टिव हैं.

खुद को टी-मैन के वेश में रखने से लेकर नागालैंड के पर्यटन स्थलों के नाम पर "दवा" लिखने तक, उन्होंने यह सब किया है. मंत्री अक्सर स्वादिष्ट व्यंजनों को शेयर करते हैं जो राज्य में काफी लोकप्रिय हैं. गुरुवार को उन्होंने स्मोक्ड पोर्क के साथ फर्मेंटेड टैरो लीव्स (Fermented Taro Leaves with Smoked Pork) की रेसिपी ट्विटर पर शेयर की है. और अगर आप एक फूडी हैं, तो आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

देखें Video:

वायरल हो रहे वीडियो में पोर्क डिश की आसान-पेसी रेसिपी दिखाई गई है जिसे लकड़ी और कोयले पर एक बड़े बर्तन में पकाया जा रहा था. तेमजेन को क्लिप शेयर करते हुए अपनी मां के खाना पकाने की भी याद आ गई और उन्होंने इस रेसिपी के लिए नागा फूड ट्राइब को श्रेय भी दिया.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "आह! स्मोक्ड सूअर के मांस के साथ फर्मेंटेड टैरो लीव्स. इसने मुझे मेरी माँ की डिश की याद दिला दी. घर की याद आ रही है." अब तक इस वीडियो को 47 हजार व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में डिश को कमाल का बताया. एक यूजर ने लिखा, "स्वादिष्ट नागा डिश." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "यह कमाल लग रहा है."

On Camera: जब पर्यटकों का हुआ गुस्साये टाइगर से सामना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com