इस रशियन कैट का साइज़ देख हैरान हो रहे लोग, 4 साल के बच्चे के बराबर है इस अनोखी बिल्ली की लंबाई

महिला इंस्टाग्राम पर अपनी अद्भुत बिल्ली का वीडियो शेयर करती रहती है, जिसके बारे में उनका कहना है कि यह उसकी चार साल की बेटी के बराबर लंबाई की है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

सोशल मीडिया पर एक बिल्ली अपने आकार को लेकर चर्चा में है. यह बिल्ली यूलिना मिनिना नाम की महिला का पालतू जानवर है, जो रूस के बेलगोरोड क्षेत्र के स्टारी ओस्कोल शहर में रहती है. महिला इंस्टाग्राम पर अपनी अद्भुत बिल्ली का वीडियो शेयर करती रहती है, जिसके बारे में उनका कहना है कि यह उसकी चार साल की बेटी अनेचका के आकार की है. सबसे हालिया क्लिप में, बिल्ली को अपने पिछले पैरों पर खड़े होकर दरवाजे के हैंडल तक पहुंचते हुए देखा जा सकता है. मिनिना ने कहा कि केफिर नामक बिल्ली मेन कून है, जो सबसे बड़ी पालतू बिल्ली नस्लों में से एक है.

वीडियो में, केफिर बगीचे में आराम करने से पहले धूप में अपने लंबे अंगों को फैलाने के लिए दरवाजा खोलने के बाद बाहर भागती हुई दिखाई देती है. दूसरी क्लिप और तस्वीरें मिनिना, उनकी बेटी और केफिर को घर में एक साथ समय बिताते हुए दिखाती हैं.

देखें Video:

Advertisement

एक मनमोहक क्लिप में दोनों को सोफे पर आराम करते हुए देखा जा सकता है, जबकि बच्चे कार्टून देख रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

एक यूजर ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया, "सुंदर, सुंदर बच्चा. वाह! हमारे पालतू जानवर कई लोगों से बेहतर हैं. वे हमारे प्यार और गहरी देखभाल के पात्र हैं." दूसरे ने कहा, "वह बिल्ली 4 साल की यूक्रेनी लड़की से बेहतर खाना खाती है." तीसरे यूजर ने कहा, "मुझे इस से प्यार है."

Advertisement

मेन कून पालतू बिल्लियां हैं, जिनकी उत्पत्ति अमेरिकी राज्य मेन से हुई है. अपने आकार के लिए जाने जानी वाले, वे उत्तरी अमेरिका की सबसे पुरानी प्राकृतिक नस्लों में से एक हैं.

मेन सरकारी वेबसाइट के अनुसार, मेन कून के बारे में सब कुछ कठोर जलवायु के लिए इसके अनुकूलन की ओर इशारा करता है - जैसे चमकदार कोट, जो भारी और पानी प्रतिरोधी है. जब बिल्ली सोने के लिए लेटती है तो वह लंबी, झाड़ीदार पूँछ जिसे अपने चारों ओर लपेट लेती है, उसे ठंडी सर्दियों से बचा सकती है.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: Nuh में क्या इस बार खिल पाएगा कमल, मेव बिरादरी ये बोली…