रतन टाटा के इस पोस्ट ने बटोरी थी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा सुर्खियां, जानें क्यों लाखों लोगों ने पसंद किया था पोस्ट

टाटा इंडिका कार से जुड़े रतन टाटा के इंस्टाग्राम पोस्ट को सबसे ज्यादा व्यूज मिले थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

साल 2019 में सोशल मीडिया पर वापसी कर देश के प्रतिष्ठित उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) ने खूब चर्चा बटोरी थी. अपने फॉलोअर्स के साथ इंस्पायरिंग स्टोरी शेयर करने के इरादे से उन्होंने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था. उन्होंने अपने पालतू डॉग, महत्वपूर्ण लाइफ इवेंट और करीबियों से जुड़े पोस्ट शेयर किए थे. हालांकि, जिस पोस्ट ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा वह उनके पेट डॉग टिटो या उनके फेवरेट डेस्टिनेशन गोवा का नहीं बल्कि एक कार का है. टाटा इंडिका कार से जुड़े रतन टाटा के इंस्टाग्राम पोस्ट को सबसे ज्यादा व्यूज मिले थे.

इस पोस्ट ने बटोरे सबसे ज्यादा व्यूज

टाटा इंडिका कार के लॉन्च को 25 साल पूरे होने के अवसर पर रतन टाटा ने जनवरी 2023 में एक पोस्ट शेयर की जो इंस्टा पर उनकी मोस्ट व्यूड पोस्ट रही. टाटा इंडिका कार के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा. तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "25 साल पहले टाटा इंडिका की लॉन्चिंग भारत के स्वदेशी यात्री कार उद्योग का जन्म था. यह तस्वीर सुखद यादें वापस लाता है जिसका मेरे दिल एक विशेष स्थान है." करीब 86 लाख फॉलोअर्स ने इस पोस्ट को लाइक किया है. रतन टाटा के इंस्टा अकाउंट पर तीसरे पोस्ट में टाटा इंडिका कार के मेकिंग में आने वाली परेशानियों और उन्हें पार करते हुए कामयाबी हासिल करने का छोटा सा ब्योरा है. तस्वीर में फूलों से सजी 'फर्स्ट इंडिका' और रतन टाटा अपनी टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं.

अंतिम प्रार्थना से इस तस्वीर ने बटोरी चर्चा

अपने मानवतावादी दृष्टिकोण के चलते विशेष पहचान रखने वाले महान उद्योगपति रतन टाटा का 9 अक्टूबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में रात 11:30 बजे निधन हो गया. लंबे समय से स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे रतन टाटा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसके बाद पूरे देश में शोक की लहर है. राष्ट्रीय ध्वज में उनके शव को लपेटकर एनसीपीए में रखा गया जहां जनता ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. रतन टाटा के अंतिम प्रार्थना के दौरान मुस्लिम, हिंदू, सिख, ईसाई और पारसी पुजारी एक साथ खड़े दिखाई दी जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई.

Advertisement

ये Video भी देखें:




 

Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: Noel Tata चुने गए Tata Trust के नए Chairman, एकराय से लिया गया फैसला
Topics mentioned in this article