बीच सड़क पर 50 हज़ार में अपने बच्चे को बेचने पर मज़बूर है पाकिस्तान का ये पुलिसकर्मी, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो पड़ोसी देश पाकिस्तान के एक पुलिसकर्मी का है. पाकिस्तान का ये पुलिसकर्मी बीच सड़क पर अपने बच्चों को 50 हज़ार रुपये में बेच रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) के एक पुलिसकर्मी (Policeman) का है. पाकिस्तान का ये पुलिसकर्मी बीच सड़क पर अपने बच्चों को 50 हज़ार रुपये में बेच रहा है. समाचार एजेंसी Vice की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिसकर्मी ग़रीबी में जी रहा है. उसके एक बच्चे की तबीयत ख़राब है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग बेहद भावुक नज़र आ रहे हैं.

वीडियो देखें

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी पुलिस की वर्दी (Policeman selling his children ) में खड़ा है. ये भी देखें- कुत्ता चल नहीं रहा था, तो मालिक ने साथ ले जाने के लिए किया कुछ ऐसा वाइस एजेंसी के मुताबिक, ये पुलिसकर्मी पाकिस्तान का बताया जा रहा है.


ये भी देखें- कुत्ता चल नहीं रहा था, तो मालिक ने साथ ले जाने के लिए किया कुछ ऐसा

इस वीडियो में पुलिसकर्मी अपने बच्चे को 50 हज़ार रुपये में बेचते हुए नज़र आ रहा है. वो एक बच्चे को गोद में उठाकर चिल्ला-चिल्ला कर बेच रहा है.

आख़िर अपने बच्चे को क्यों बेच रहा है पुलिसकर्मी?

सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहा है कि आख़िर ये पुलिसकर्मी अपने बच्चे को क्यों बेच रहा है? प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो पाकिस्तान के सिंध प्रांत के घोटकी जिले का है. पुलिकर्मी जेल विभाग में काम करता है. उसके बेटे की तबीयत ख़राब है. ऐसे में वो दिखाने के लिए अपने सीनियर्स से छुट्टी मांग रहा था, मगर सीनियर छुट्टी के बदले पैसे मांग रहे थे. इतना ही नहीं, पैसे नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस कर्मी को शहर से दूर ट्रांसफर भी कर दिया.

इस वीडियो को 71 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India