चलती ट्रेन को ट्रैक पर जाकर रुकवा रहा था ये शख्स, लगी जोरदार टक्कर, भूल से भी ना करें ऐसी गलती

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स ट्रेन को रोकने की कोशिश कर रहा है. इसी बीच ट्रेन की स्पीड बहुत ही ज़्यादा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको थोड़ा डर जरूर लगेगा. इसलिए भूल से भी ऐसी गलती ना करें. ट्रेन की रफ्तार बहुत ही तेजी होती है.

चलती ट्रेन को ट्रैक पर जाकर रुकवा रहा था ये शख्स, लगी जोरदार टक्कर, भूल से भी ना करें ऐसी गलती

Train Accident Video: सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी एक भयंकर वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्पीड में चल रही ट्रेन को रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन को रोकने की कोशिश कर रहा था. इसी बीच ट्रेन ने शख्स को जोरदार टक्कर मारी, जिसके कारण शख्स हवा में उछलकर दूर चला गया. इस वीडियो को देखने वालों से नम्र निवेदन है कि ये वीडियो थोड़ा विचलित कर सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप थोड़ी देर के लिए परेशान हो सकते हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स ट्रेन को रोकने की कोशिश कर रहा है. इसी बीच ट्रेन की स्पीड बहुत ही ज़्यादा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको थोड़ा डर जरूर लगेगा. इसलिए भूल से भी ऐसी गलती ना करें. ट्रेन की रफ्तार बहुत ही तेजी होती है, ऐसे में ट्रेन के आस-पास भी नहीं रहना चाहिए.

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स शख्स पर भड़क रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक गए हैं. लोगों का मानना है कि ऐसी हरकतों से जान भी जा सकती है. 

देखें वीडियो- नोएडा : श्रीकांत त्यागी के घर चला बुलडोजर, सोसाइटी के लोगों ने मनाया जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com