ये शख्स हवा में लगाता है गजब का निशाना, इस हैरतअंगेज वीडियो को बार-बार देख रहे लोग

एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स बेहद हैरतअंगेज करतब दिखा रहा है. हवा में निशाने लगाता ये शख्स आपको मजबूर कर देगा कि आप इस वीडियो को बार-बार देखें और अपनी आंखों पर यकीन करने की कोशिश करें.

Advertisement
Read Time: 6 mins

इंटरनेट पर आपने कई सारे ऐसे वायरल वीडियोज देखें होंगे जो आपको अचंभे में डाल दें, ऐसे वीडियोज जिन पर यकीन करना मुश्किल हो, ऐसे वीडियोज जो दिखाते हैं कि दुनिया भर में कितने अलग-अलग तरह का टैलेंट मौजूद है. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स बेहद हैरतअंगेज करतब दिखा रहा है. हवा में निशाने लगाता ये शख्स आपको मजबूर कर देगा कि आप इस वीडियो को बार-बार देखें और अपनी आंखों पर यकीन करने की कोशिश करें.

ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ये शख्स रस्सी में बांधे लोहे के तीर से निशाने लगा रहा है. ये सच में अचरज में डाल देने वाला वीडियो है. चंद सेकंड के इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो शायद पहली झलक में आपको इस पर यकीन न हो. बार-बार देखने पर आप जान पाएंगे कि कैसे ये शख्स जबरदस्त तरीके से निशाने लगा रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देखते हैं कि सामने एक डंडे पर एक कैन लगी हुई है. करतब दिखा रहा शख्स हवा में रस्सी को घुमाता है और तीर को कैन की तरह उछाल कर फेंकता है और ये तीन नुमा नुकीला औजार जाकर सीधे कैन पर लगता है और वह फट जाता है.

हवा में लगाता है निशानें 
इस शख्स का करतब यहीं खत्म नहीं होता. आगे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रस्सी को फुल स्पीड में घुमाते हुए ये शख्स पहले कैन को हवा में उछालता है फिर रस्सी में लगे तीर को दूर से ही उस ओर फेंकता है, नजरों पर विश्वास करना मुश्किल होता है लेकिन जी हां ये सच है कि तीर जाकर निशाने पर लगता है और कैन फट जाता है. ट्विटर पर इस वीडियो को देखने वाले लोग इस शख्स के टैलेंट की खूब सराहना कर रहे हैं और इसे बेहद हैरतअंगेज बता रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India