इस शख्स ने किया ऐसा डांस कि धंस गई जमीन, दिख रहा सिर्फ सिर, वीडियो देख चौंक जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियो के जरिए हम खुद को एंटरटेन करते हैं. कई वीडियोज़ को देखने के बाद हमें बहुत ही ज़्यादा हंसी आती हैं, कई बार दुख होता है. अमूमन देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल होते रहते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियो के जरिए हम खुद को एंटरटेन करते हैं. कई वीडियोज़ को देखने के बाद हमें बहुत ही ज़्यादा हंसी आती हैं, कई बार दुख होता है. अमूमन देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक फनी डांस का वीडियो वायरल हुआ, जिसे देखने के बाद कहेंगे- वाकई में बंदे ने फ्लोर हिला कर रख दिया.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स डांस फ्लोर पर जमकर डांस करते हुए नज़र आ रहा है. डांस करते-करते फ्लोर की जमीन धंस गई और शक्स जमीन में समा गया. ये वीडियो एडिटेड है या रियल है, इस बात की हम पुष्टि नहीं करते हैं मगर सोशल मीडिया पर यह वीडियो इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. viralhog ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं हजारों व्यूज़ भी मिले हैं.

Featured Video Of The Day
Bahraich Encounter: बहराइच में जुमे की नमाज से पहले बढ़ाई गई सुरक्षा