पैसे नहीं शौक के लिए ऑटो चलाता है मुंबई का ये रियल एस्टेट एजेंट, बताए जिंदगी में सफलता के 3 रुल्स

एक आरजे और मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर की बातचीत ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है. इस आरजे की मुलाकात एक रियल एस्टेट एजेंट से हुई, जिन्हें प्यार से अन्ना कहा जाता है, जो शौक के तौर पर ऑटो रिक्शा चलाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कई बार आते-जाते किसी जर्नी के दौरान ऐसे कैब या ऑटो ड्राइवर मिल जाते हैं जो अपनी जिंदगी या दुनियादारी से जुड़े किस्से सुनाने लगते हैं. कई बार ये किस्से दिलचस्प भी होते हैं और कई बार कुछ सीख देकर भी जाते हैं. एक ऐसे ही ऑटो ड्राइवर और पैसेंजर के बीच की बातचीत इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक आरजे और मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर की बातचीत ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है. इस आरजे की मुलाकात एक रियल एस्टेट एजेंट से हुई, जिन्हें प्यार से अन्ना कहा जाता है, जो शौक के तौर पर ऑटो रिक्शा चलाते हैं.

आरजे आलोकिता ने इंस्टाग्राम पर अन्ना के साथ अपनी बातचीत का एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, "चेंबूर के 'अन्ना' से मिलिए जो शौक के तौर पर रिक्शा चलाते हैं."

आरजे ने बताया कि वह उस शख्स से विद्याविहार स्टेशन के लिए ऑटो में मिली. उन्होंने लिखा, “मुझे आश्चर्य हुआ कि हर कोई उसे गर्मजोशी से जवाब दे रहा था जैसे कि वे सभी उसे जानते हों. जिज्ञासा से, मैंने उनसे पूछा कि क्या आप यहां सभी को जानते हैं? उन्होंने ठीक वैसा ही जवाब दिया जैसा आप वीडियो में देख सकते हैं.”

Advertisement

देखें वीडियो

Advertisement

इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है और 10 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. एक यूजर ने वीजियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मेरे पिताजी रिटायर हो चुके हैं, लेकिन अभी भी काम करते हैं. उन्हें लगता है कि रोजाना काम करने से उनका दिमाग तरोताजा रहता है और यही मुंबईकर की भावना है." दूसरे ने लिखा, "इस भावना से प्यार है." तीसरे ने लिखा, "इसने मेरा दिन बना दिया."

Advertisement

एक अन्य ने लिखा, "उनके जैसे कई लोग हैं. यहां तक ​​कि मेरी बिल्डिंग के चौकीदार के पास अगले इलाके में दो फ्लैट हैं, लेकिन वह रिटायरमेंट के बाद घर पर बैठने के बजाय खुद को काम पर रखने के लिए चौकीदारी करता है."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article