बेंगलुरू के ट्रैफिक में फंसे, हो गया प्यार और कर ली शादी, वायरल हुई दिलचस्प लव स्टोरी

ट्रैफिक जाम (traffic jams) में फंसने की वजह से बनी एक प्रेम कहानी (love story) अब लोगों के सामने आई है और हम शर्त लगाते हैं कि इसके बारे में जानकर आपको भी खुशी होगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बेंगलुरू (Bengaluru) के बारे में स्टैंड-अप कॉमेडियन जो चुटकुले बनाते हैं, उनमें वहां का ट्रैफिक जाम में फंसना सबसे मजेदार है. अतीत में, कई घटनाएं इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. हालांकि, ट्रैफिक जाम (traffic jams) में फंसने की वजह से बनी एक प्रेम कहानी (love story) अब लोगों के सामने आई है और हम शर्त लगाते हैं कि इसके बारे में जानकर आपको भी खुशी होगी.

ट्विटर पर शेयर की गई, मुख्य रूप से रेडिट पर शेयर की गई एक पोस्ट ने कहानी का सार दिया. पोस्ट में शख्स ने लिखा कि कैसे वह सोनी वर्ल्ड सिग्नल के पास अपनी पत्नी से मिला. उन्होंने विस्तार से बताया कि कैसे एक दिन वह अपनी पत्नी को छोड़ने जा रहे थे और निर्माणाधीन एजीपुरा फ्लाईओवर के कारण ट्रैफिक जाम में फंस गए.

पोस्ट में लिखा है, "हम निराश हो गए और भूख लगी, हम मुड़े और चले गए और पास में डिनर किया." वह रात का खाना कपल के बीच की चिंगारी को आग देने के लिए काफी था. उन्होंने बताया, "मैंने तब से 3 साल तक उसे डेट किया है और अब हमारी शादी को 2 साल हो गए हैं, लेकिन 2.5 किमी फ्लाईओवर अभी भी निर्माणाधीन है."

ट्विटर पोस्ट को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स को मिल चुके हैं. लोगों को भी इस स्वीट लव स्टोरी से प्यार हो गया है और सभी ने बेंगलुरु यातायात में अपने अनुभवों के बारे में लिखा.

आप इस घटना के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आपके पास बेंगलुरु यातायात में फंसने के दौरान कोई यादगार कहानी है? नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं.

'झलक दिखला जा सीजन 10' के सेट पर नजर आईं माधुरी दीक्षित

Featured Video Of The Day
One Nation One Election पर मोदी सरकार की मुहर, Manoj Jha ने कहा- 'इस प्रस्ताव की सोच में ही खामियां'