30 फ्लोर की बिल्डिंग से स्पाइडर मैन की तरह नीचे उतरा ये शख्स, वीडियो दिल दहला देने वाला है

Social Media पर न जाने रोज़ कितने वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. कई बार पुराने वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल थम जाएगा. वीडियो इतना खतरनाक है कि लोग पूरी तरह से चौंक जा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

Social Media पर न जाने रोज़ कितने वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. कई बार पुराने वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल थम जाएगा. वीडियो इतना खतरनाक है कि लोग पूरी तरह से चौंक जा रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स स्पाइडरमैन की तरह 30 मंजिल की बिल्डिंग से नीचे उतर रहे हैं. इस शख्स ने रस्सी पकड़ी थी और ना ही कोई सेफ्टी किट लिया था. बस हाथ और पैर की मदद से बिल्डिंग से उतर रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर किया गया है, जो वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बिल्डिंग से उतर रहा है. वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि ये मामला चीन का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिल्डिंग से उतरते हुए शख्स को लोग देख रहे थे. इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. कोई इस शख्स को सिरफिरा कह रहा है तो कोई पागल. सोशल मीडिया पर ऐसे मामले कई बार देखने को मिलते रहते हैं. 

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती