जॉब इंटरव्यू में पूछे गए इस अजीब सवाल को देख घूम जाएगा दिमाग, यूजर्स ने दिए ऐसे जवाब, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

वायरल हो रहा ये साक्षात्कार प्रश्न कुछ कंपनियों द्वारा अपनाए गए अपरंपरागत दृष्टिकोण पर प्रकाश डालता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

चुनौतीपूर्ण नौकरियों के बाजार के बीच, कंपनियां साक्षात्कार के लिए नए-नए तरीके अपना रही हैं, जो आवेदन प्रक्रिया को एक अप्रत्याशित यात्रा में बदल रही हैं. ऐसे में एक कंपनी के एक अजीबोगरीब सवाल ने इंटरनेट को हैरान कर दिया है. नगेट के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक नौकरी आवेदन (job application) से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया था, जिसे मूल रूप से यूजर @beetagolsh द्वारा पोस्ट किया गया था, और यह तब से वायरल हो रहा है. प्रश्न में पूछा गया, "आप उस हाथी का क्या करेंगे जिसे आप बेच नहीं सकते या किसी को दे नहीं सकते?"

वायरल हो रहा ये साक्षात्कार प्रश्न कुछ कंपनियों द्वारा अपनाए गए अपरंपरागत दृष्टिकोण पर प्रकाश डालता है. पोस्ट किए जाने के बाद से पोस्ट को लगभग 82 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और लोगों द्वारा ढेरों मजेदार प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं.

एक यूजर ने लिखा, "सरल जवाब. मैं उस हाथी को लूंगा और एक ऐसे सर्कस को ढूंढूंगा जो उसे प्रशिक्षित करने के लिए तैयार हो और जब भी वे मेरे हाथी का उपयोग करेंगे तो मुझे भुगतान करेंगे. इस तरह मैं उस हाथी से निष्क्रिय आय अर्जित कर सकता हूं जो मुझे उपहार में दिया गया था."

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "फ्रिज खोलो हाथी को अंदर डालो और फ्रिज बंद कर दो." तीसरे यूजर ने मजाक में कहा, "इसे मेरे कार्यालय में रखो ताकि जब भी हमारी कोई व्यावसायिक बैठक हो तो मैं कह सकूं 'क्या हम कमरे में हाथी को संबोधित करने जा रहे हैं?'"

चौथे यूजर ने कमेंट किया, "इसके पैर के नाखूनों को लाल रंग से रंगकर चेरी के पेड़ में छिपा दिया जाए." पांचवें यूजर ने लिखा, "मैं इसे एक कमरे में छोड़ दूंगा और इसे कभी इसे स्वीकार नहीं करूंगा."
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report
Topics mentioned in this article