ये है 'टारजन द वंडर कार' वाली रियल कार, फिल्म के 20 साल बाद अब दिखती है कुछ ऐसी, Viral Video ने खींचा लोगों का ध्यान

इन दिनों 'टारजन द वंडर कार' का एक वीडियो इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें कार की हालत देख लोग हैरान हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कमाल की इस कार का अब ऐसा है हाल, फिल्म में करती थी एक से बढ़कर एक 'चमत्कार'

साल 2004 में रिलीज हुई अजय देवगन और वत्सल सेठ की फिल्म 'टारजन द वंडर कार' में एक अनोखी और बेहद खास कार दिखाई गई थी. फिल्म में ये एक जादुई कार के तौर पर दिखाई गई थी, जो एक के बाद एक कई 'चमत्कार' करती है. हालांकि, फिल्म के बाद ये कार आपको कभी सड़क पर या किसी दूसरी फिल्म में भी नहीं दिखी होगी, लेकिन इन दिनों इस कार का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कार की हालत देख लोग हैरान हैं.

जर्जर हाल में टारजन द वंडर कार (Tarzan the Wonder Car)

इंस्टाग्राम पर फिल्मों से जुड़े पोस्ट करते वाले इंफ्लुएंसर Jenil Variya ने इस वीडियो को अपने पेज पर शेयर किया है. वीडियो में फिल्म 'टारजन द वंडर कार' वाली रियल कार नजर आती है. हालांकि, इस कार की हालत बेहद खराब है. कार टूटी फूटी हालत में मुंबई के किसी गराज में पड़ी है. फिल्म के 20 साल बाद ये कार पूरी तरह कबाड़ बन चुकी है. अंदर लगी सीट से लेकर बाहर लगे लाइट्स तक सब जर्जर हो चुके हैं. इतना ही नहीं कार का कलर भी बदल कर अब सफेद हो गया है.

यहां देखें वीडियो

यादगार है ये कार (Iconic Movie Vehicles)

वीडियो में जेनिल बता रहे हैं कि दरअसल ,20 साल पहले आई फिल्म में दिखी ये कार डीसी कंपनी की थी, लेकिन मॉडल फेल हो गया था. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को कई मिलियन बार देखा जा चुका है और 5 लाख 70 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए कई लोगों ने कहा कि, ये सिर्फ एक कार नहीं है, बल्कि एक इमोशन है. वहीं कई लोगों ने लिखा कि, इस कार को रिस्टोर करना चाहिए.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
सांसदों ने की Justin Trudeau के इस्तीफे की मांग, दिया 28 October तक Ultimatum