इस लड़की ने पूरी दुनिया के सामने कहा- "जब तक RCB नहीं जीतेगी, तब तक मैं शादी नहीं करूंगी"

सोशल मीडिया भी बहुत ही गजब है. यहां कब कोई वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. अभी हाल ही में एक लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसकी ख़ास वजह है कि लड़की ने कहा है कि जब तक आईपीएल में आरसीबी जीत दर्ज नहीं कर लेती है, तब तक वो शादी नहीं करेगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया (Social Media) भी बहुत ही गजब है. यहां कब कोई वायरल (Viral Photo) हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. अभी हाल ही में एक लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसकी ख़ास वजह है कि लड़की ने कहा है कि जब तक आईपीएल में आरसीबी जीत दर्ज नहीं कर लेती है, तब तक वो शादी नहीं करेगी. आईपीएल (IPL) में के दौरान इस लड़की ने एक पोस्टर पकड़ा है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो आरसीबी (RCB) की जीत के लिए तमाम तरह की कोशिश कर रही है. भले ही ये एक फनी फोटो है, मगर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रिया देने से कहां चूक रहे हैं.

देखें तस्वीर

तस्वीर में एक लड़की हाथों में पोस्टर लिए खड़ी है. पोस्टर में लिखा है- जब तक आईपीएल टूर्नामेंट में आरसीबी की जीत दर्ज नहीं हो जाती है, तब तक वो शादी नहीं करने वाली है. इस फोटो को क्रिकेटर Amit Mishra ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

वायरल हो रही तस्वीर को करीब 35 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने लिखा है- तब तो मैडम आपकी शादी कभी नहीं हो पाएगी. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहन, अब रुलाएगी भी क्या. शादी कर लो. ऐसे बहाने मत बनाओ.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?