इस मज़ेदार Video से आपको पता चलेगा कि एक भारतीय कौवे का जीवन कैसा होता है? जरूर देखें

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर अंकुर अग्रवाल द्वारा बनाए गए वीडियो में उन्हें एक काला लबादा पहने हुए कौआ (Crow) बनने का नाटक करते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

एक मज़ेदार वीडियो जो एक कौवे के जीवन के दृश्यों को दिखाता है, ऑनलाइन वायरल हो रहा है. डिजिटल कंटेंट क्रिएटर अंकुर अग्रवाल द्वारा बनाए गए वीडियो में उन्हें एक काला लबादा पहने हुए कौआ (Crow) बनने का नाटक करते हुए दिखाया गया है.

अग्रवाल (@ankur_agarwal_vines) कौआ बनकर कौवे और घड़े के बारे में एक लोकप्रिय कहानी का हवाला देते हैं और लोगों से अपने मिट्टी के पानी के कटोरे में पानी डालने के लिए कहते हैं, नहीं तो उन्हें इसमें कंकड़ डालना होगा. अपने वीडियो में, वह कई मिथकों की ओर इशारा करते हैं जैसे कि पक्षियों की आवाज़ मेहमानों के आगमन का संकेत देती है. वह कौवे की गतिविधियों की नकल करने की भी कोशिश करता है क्योंकि वह एक बाड़ से दूसरे बाड़े तक "उड़ता" है और बारिश होने पर एक छाया के अंदर आश्रय लेता है.

“जस्ट इंडियन क्रो” शीर्षक वाले इंस्टाग्राम वीडियो को 7 अगस्त को पोस्ट किए जाने के बाद से 8.7 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Video:

जुलाई में, एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें मज़ाक में बताया गया कि भारत में "कूल" स्ट्रीट डॉग होना कैसा होता है. डिजिटल क्रिएटर अनमोल बब्बर द्वारा बनाया गया यह वीडियो एक उदासीन स्ट्रीट डॉग के जीवन में दिन-प्रतिदिन होने वाली घटनाओं को दर्शाता है. हमें इस बात की झलक मिलती है कि अनुभवी आवारा कुत्ता दिल्ली नगर निगम के टीकाकरण अभियान से कैसे निपटता है, क्षेत्र के लिए लड़ाई को कैसे संभालता है और लाड़-प्यार वाले पालतू कुत्तों के प्रति अपना तिरस्कार व्यक्त करता है.

2 जुलाई को पोस्ट किए जाने के बाद से बब्बर के वीडियो को 80,000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "हे भगवान, आप वास्तव में उनके दिमाग को पढ़ सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article