सेल्समैन की स्मार्टनेस ने ऐसे किया इंप्रेस, शख्स ने 15 मिनट में खरीद डाले 20 हजार के बैग्स, पता चला सच तो रह गया हैरान

अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह एक साधारण ऑफिस बैग खरीदने के लिए साइबरहब के डेलीऑब्जेक्ट्स स्टोर में दाखिल हुए थे. हालांकि, उन्हें यह नहीं पता था कि उन्हें असिस्ट करने वाला सेल्समैन कोई सामान्य कर्मचारी नहीं बल्कि खुद कंपनी का को-फाउंडर है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

एक व्यक्ति जो एक ऑफिस बैग की तलाश में गुरुग्राम (Gurugram) के एक स्टोर में दाखिल हुआ, उसने केवल 15 मिनट में ₹ 20,000 के कई बैग खरीद लिए. शख्स का कहना है कि सेल्समैन की सेल्स ट्रिक्स इतनी कमाल की थी कि वह कई सारे बैग्स खरीदने को मजबूर हो गए. लिंक्डइन पर प्रणय लोया ने एक प्रमुख भारतीय टेक एसेसरीज और लाइफस्टाइल ब्रांड डेलीऑब्जेक्ट्स के सह-संस्थापक पंकज गर्ग के साथ अपनी मुलाकात के बारे में शेयर किया. अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह एक साधारण ऑफिस बैग खरीदने के लिए साइबरहब के डेलीऑब्जेक्ट्स स्टोर में दाखिल हुए थे. हालांकि, उन्हें यह नहीं पता था कि उन्हें असिस्ट करने वाला सेल्समैन कोई सामान्य कर्मचारी नहीं बल्कि खुद कंपनी का को-फाउंडर है.

प्रणय लोया ने लिखा, ‘एक सेल्समैन ने मुझे केवल 15 मिनट में ₹ 20,000 खर्च करने के लिए मना लिया! जैसे ही मैं ऑफिस बैग की तलाश में साइबरहब, गुड़गांव में स्टोर में दाखिल हुआ, मैं सेल्समैन के समर्पण को नोटिस करने से खुद को नहीं रोक सका. मैंने मजाक में कहा, 'आप ऐसे उत्पाद बेच रहे हैं जैसे कि यह आपकी कंपनी है. तब तक एक व्यक्ति ने यह नहीं बताया कि सेल्समैन कोई साधारण कर्मचारी नहीं था.

प्रणय ने खुलासा किया कि सेल्समैन "पंकज गर्ग, डेलीऑब्जेक्ट्स के सह-संस्थापक हैं, जो एक भारतीय भारतीय टेक एसेसरीज और लाइफस्टाइल ब्रांड है, जिसका वार्षिक राजस्व ₹ 100 करोड़ से अधिक है.

Advertisement

‘दिखी कमाल की एनर्जी'

प्रणय ने आगे लिखा कि पंकज गर्ग ने कमाल की एनर्जी के साथ अपने प्रोडक्ट्स को प्रेजेंट किया. बातचीत के दौरान गर्ग ने बताया कि, उन्होंने मुझे बताया कि: उन्होंने ट्रेंड्स और डिजाइन मोटिवेशन के लिए पूरे भारत और 25 से अधिक देशों की यात्रा की है. 500 से अधिक कारीगरों के साथ सहयोग किया है. 2.5 मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान की है.

Advertisement

यूजर्स ने भी की तारीफ

लिंक्डइन पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, बेचने का जुनून, बढ़ने की भूख और सर्वश्रेष्ठ बनने की दृष्टि उनकी आंखों में देखी जा सकती है. दूसरे ने लिखा मुझे डेलीऑब्जेक्ट्स बहुत पसंद हैं. मुझे अपने बैग के लिए बहुत सारी तारीफें मिली हैं और मुझे नहीं पता कि उनके प्रोडक्ट्स में क्या है, आप एक या दो के बाद खरीदारी बंद नहीं कर सकते.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi's 74th birthday: बीते 10 साल में कैसे बदला देश का इन्फ्रास्ट्रक्चर | PM ने रखी भारत की नींव
Topics mentioned in this article