इस शेफ ने चॉकलेट की मदद से 8 फीट की बनाई जिराफ, वीडियो देख लोगों ने कहा- क्या टैलेंट है

यूं तो कई वीडियोज़ रोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. मगर बहुत कम ही ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी हरिया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

यूं तो कई वीडियोज़ रोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. मगर बहुत कम ही ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी हरिया जाएगा. वायरल वीडियो में एक जिराफ को दिखाया जा रहा है, जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि ये सच में रीयल है, मगर इसकी कहानी ही कुछ और है. हम आपको कुछ बताएं, उससे पहले आप स वीडियो को देखें.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेफ चॉकलेट की मदद से लंबे जिराफ को बना रहा है. जिराफ इतना रीयल लग रहा है कि लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ये चॉकलेट की मदद से बना है. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

वायरल वीडियो को amauryguichon नाम के यूज़र ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे करोड़ों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 72 लाख से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में जो जानकारी दी गई है, उसमें बताया गया है कि ये वीडियो 8.3 फीट लंबा है. 

देखें वायरल वीडियो- मुंबई : मैचिंग ट्रैक सूट में करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान का दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में