शख्स को मां समझ बैठा बेबी कंगारू, कपड़े की थैली में सोता है, 11 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने देखा ये वीडियो

वैसे तो हमारे देश में कंगारू नहीं दिखते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया का यह राष्ट्रीय पशु इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आइए आपको भी दिखाते हैं बेबी कंगारु की क्यूट हरकतें.

Advertisement
Read Time: 11 mins

Social Media Viral Video:  उछाल उछाल कर चलने वाला बहुत ही क्यूट जानवर होता है कंगारू, जिसकी प्यारी हरकतें देख कर ही दिल खुश हो जाता है. लेकिन हमारे देश में कंगारू नहीं पाए जाते. दरअसल कंगारू ऑस्ट्रेलिया का राष्ट्रीय जानवर है और सोशल मीडिया पर इसके दिल खुश कर देने वाले वीडियोस भरे पड़े हैं.इसी तरह से इन दिनों इंटरनेट पर एक बेबी कंगारू का वीडियो खूब ट्रेंड हो रहा है, जिसमें इसकी क्यूट हरकतें सभी का मन मोह रही है. चलिए आपको भी दिखाते हैं.

देखें वायरल वीडियो

मां की गोद समझ कर कपड़े के थैले में चला गया कंगारू 

ट्विटर पर B&S नाम से बने पेज पर कंगारू का यह प्यारा सा वीडियो शेयर किया गया है और इसे पोस्ट करके लिखा- यह बेबी कंगारू कितना प्यारा है? 33 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बेबी कंगारू जमीन पर उछलता हुआ नजर आ रहा है. इस बीच वहां पर एक शख्स पहुंचता है और उसे एक कपड़े के थैले में डाल देता है और कंगारू भी इसे अपनी मां की गोद समझ कर इसमें छलांग लगा देता है और फिर इससे बाहर बड़े प्यार से झांकता हुआ नजर आ रहा है. जैसे मानो वह इस थैले को अपनी मां की गोद समझ रहा है और यह शख्स भी कंगारू को बड़े प्यार से गोद में लिए हुए  नजर आ रहा है.

11.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया कंगारू का वीडियो 

कंगारू का ये क्यूट वीडियो को पोस्ट  किए हुए अभी कुछ घंटे ही बीते हैं और अब तक इसे 11.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं और 28 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया. तो वहीं यूजर्स कंगारू की प्यारी सी हरकत देखकर इसे स्वीट कंगारू कह रहे हैं. तो किसी ने इस पर कमेंट करके लिखा 'वाहहहह यह वीडियो बहुत ही प्यारा है'. इसी तरह से एक यूजर ने कंगारू और इंसान की लड़ाई का एक वीडियो इस पर पोस्ट किया. जिसमें कंगारू अपने दो पैरों से इस शख्स की पिटाई करता नजर आ रहा है और यह शख्स भी कंगारू के साथ मस्ती करता दिख रहा है. 

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें

Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone