18 साल का दिखने के लिए हर साल इतनी बड़ी रकम खर्च करता है ये 45 साल का शख्स, जानकर उड़ जाएंगे होश

जॉनसन एक अल्ट्रावेल्थ सॉफ्टवेयर उद्यमी है, जिसके पास 30 से अधिक डॉक्टर और स्वास्थ्य विशेषज्ञ हैं जो उसके हर शारीरिक कार्य की निगरानी कर रहे हैं.

18 साल का दिखने के लिए हर साल इतनी बड़ी रकम खर्च करता है ये 45 साल का शख्स, जानकर उड़ जाएंगे होश

18 साल का दिखने के लिए हर साल इतनी बड़ी रकम खर्च करता है ये 45 साल का शख्स

एक स्वस्थ दैनिक व्यायाम कार्यक्रम में कई फिटनेस क्लासेस और अन्य रूटीन शामिल हैं, जिनका पालन लोग फिट रहने और उम्र बढ़ने के साथ अपने शरीर की देखभाल करने के लिए करते हैं. कुछ लोग युवा दिखने के लिए कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं का चयन करते हैं, लेकिन एक 45 वर्षीय सॉफ्टवेयर करोड़पति ने 18 साल का दिखने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बहुत कुछ किया.

ब्लूमबर्ग के अनुसार, बायोटेक अग्रणी ब्रायन जॉनसन एक महंगा मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं, जिसकी लागत प्रति वर्ष 20 लाख डॉलर तक हो सकती है. वह एक दैनिक आहार का पालन कर रहे हैं, उनका दावा है कि उन्होंने उन्हें एक 18 वर्षीय शख्स की फेफड़ों की क्षमता और शारीरिक सहनशक्ति, एक 37 वर्षीय शख्स का दिल और एक 28 वर्षीय व्यक्ति की त्वचा प्रदान की है.

समाचार आउटलेट ने बताया, कि जॉनसन एक अल्ट्रावेल्थ सॉफ्टवेयर उद्यमी है, जिसके पास 30 से अधिक डॉक्टर और स्वास्थ्य विशेषज्ञ हैं जो उसके हर शारीरिक कार्य की निगरानी कर रहे हैं. पुनर्योजी चिकित्सा चिकित्सक ओलिवर ज़ोलमैन के नेतृत्व में टीम, 29, जॉनसन के सभी अंगों में उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को उलटने के लिए प्रतिबद्ध है.

ज़ोलमैन और जॉनसन उम्र बढ़ने और दीर्घायु पर वैज्ञानिक साहित्य को जुनूनी रूप से पढ़ते हैं और सबसे आशाजनक उपचार के लिए जॉनसन को गिनी पिग के रूप में उपयोग करते हैं, परिणामों को हर तरह से ट्रैक करते हैं कि वे कैसे जानते हैं.

कार्यक्रम को शुरू करने और चलाने के लिए कई मिलियन डॉलर के निवेश की आवश्यकता थी, जिसमें वेनिस, कैलिफोर्निया में जॉनसन के घर पर एक मेडिकल सूट की लागत भी शामिल थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"इस साल, वह अपने शरीर पर कम से कम $2 मिलियन (20 लाख डॉलर) खर्च करने के रास्ते पर है. वह 18 साल की उम्र का मस्तिष्क, हृदय, फेफड़े, यकृत, गुर्दे, टेंडन, दांत, त्वचा, बाल, मूत्राशय, लिंग और मलाशय चाहते हैं."