महिला ने अपने पति का नाम सिर पर लिखवाया, यूज़र्स बोले- ये कैसा प्यार है? देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एक महिला टैटू गुदवा रही है. एक शख्स उसके सिर पर एक पेपर रखा होता है, पेपर के कारण सिर पर नाम छप जाता है. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये महिला अपने पति का नाम अपने सिर पर लिखवा रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Husband Name Tattooed On Forehead: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ अनोखे और अजीब वीडियो देखने को मिल जाते हैं. ऐसे वीडियो को देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने पति के लिए अपने सिर पर नाम लिखवा रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की बौछार आ गई है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये कैसा प्यार है? वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे वाहियात वीडियो मैंने कभी नहीं देखा है. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एक महिला टैटू गुदवा रही है. एक शख्स उसके सिर पर एक पेपर रखा होता है, पेपर के कारण सिर पर नाम छप जाता है. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये महिला अपने पति का नाम अपने सिर पर लिखवा रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को king_maker_tattoo_studio नाम के इंस्टाग्राम यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इसे 10 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 2 लाख से ज़्यादा लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई यूज़र्स के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- अब मैंने बहुत ही दुनिया देख ली है, मैं इस ग्रह को छोड़ना चाहता हूं. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत हो गया... काश हमें डिसलाइक करने का विकल्प मिलता.

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: जिस मोसाद का नाम पेजर-वॉकी टॉकी बम धमाकों में आ रहा है, उसके बदले की कहानी