समुद्र की लहरें बादल को छू रही हैं, वीडियो देख कहेंगे- पानी ने की है अनोखी शरारत

इंटरनेट की दुनिया में रोज़ हज़ारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को देखने के बाद हम अवाक हो जाते हैं. कई बार वीडियो हमें मोटिवेट करते हैं तो कई बार ऐसा होता है, जिन्हें देखने के बाद हमें बेहद खुशी होती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट की दुनिया में रोज़ हज़ारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को देखने के बाद हम अवाक हो जाते हैं. कई बार वीडियो हमें मोटिवेट करते हैं तो कई बार ऐसा होता है, जिन्हें देखने के बाद हमें बेहद खुशी होती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे समुद्र की लहरें बादल को छू रही हैं. ये दृश्य बहुत ही मनोरम लग रहा है. वीडियो देखने के बाद आपका मन करेगा कि इसे एक बार और देखें

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे समुद्र की लहरें बादल को छू रही हैं. ऐसा लग रहा है मानों प्रकृति ने शरारत की है. ये दृश्य किसी कल्पना से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर buitengebieden नाम के यूज़र हैंडल ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को 11 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट कमेंट करते हुए लिखा है- विश्वास नहीं हो रहा है कि ये सच है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल को छू लेने वाला वीडियो है.

Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी